होम / Delhi Crime News लूटेरों ने पत्थरों से हमला कर दो युवकों को अधमरा किया

Delhi Crime News लूटेरों ने पत्थरों से हमला कर दो युवकों को अधमरा किया

Vir Singh • LAST UPDATED : December 24, 2021, 8:55 am IST

इंडिया न्यूज, नई दिल्ली:

Delhi Crime News देश की राजधानी दिल्ली में लूटपाट कर रहे बदमाशों ने दो युवकों पर पत्थरों से हमला कर उन्हें अधमरा कर दिया। इनमें से एक युवक की मौत हो गई है और दूसरा जिंदगी की जंग लड़ रहा है। वारदात संगम विहार इलाके में रात करीब दो बजे की है।

करीब आठ बदमाशों ने इस वारदात को अंजाम दिया। दरअसल बदमाश पार्टी से पैदल घर लौट रहे युवकों को रोककर उनसे लूटपाट कर रहे थे। जब युवकों ने इसका विरोध किया तो उन्होंने उन पर बड़े-बड़े पत्थरों से हमला कर दिया। दोनों को एम्स के ट्रामा सेंटर में भर्ती करवाया गया, जहां एक मौत हो गई है।

Also Read : Delhi Crime: नशे के रुपयों के लिए आपस में भिड़े तीन युवक, ताबड़तोड़ चाकूबाजी में दो युवक घायल

एक आरोपी गिरफ्तार, अन्य की तलाश जारी (Delhi Crime News)

पुलिस के अनुसार मृतक की पहचान 24 साल के जतिन के रूप में हुई है। कल जब वारदात का CCTV फुटेज वायरल हुआ तो पुलिस ने बताया कि Ramzan Ali नाम के एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है और अन्य की तलाश की जा रही है। पत्थरों से मारने के बाद आरोपियों ने पीड़ितों से 3000 रुपए लूट लिए और उन्हें भीषण ठंड में गहरी नाली में डाल दिया। राहगीरों ने पुलिस को वारदात की सूचना दी।

हमलावर तब तक प्रहार करते रहे तब युवक बेहोश नहीं हो गए (Delhi Crime News)

जतिन के दोस्त सचिन के भाई का 19 दिसंबर को जन्मदिन था। जतिन अपने दोस्त पंकज के साथ सचिन के भाई की जन्मदिन पार्टी में गया था। देर रात जब पंकज व जतिन लौट रहे थे तभी सचिन के घर के बाहर कुछ दूरी बदमाशों ने उन्हें रोका और फिर लूटपाट के दौरान उनपर हमला कर दिया। वे तब तक दोनों युवकों को मारते रहे जब तक जतिन व पंकज बेहोश नहीं हो गए। बाद में गहरी नाली में डालकर मौके से पर लुटेरे फरार हो गए। (Delhi Crime News)

Read More : Delhi Crime ननद की शादी तुड़वाकर लिया पति व ससुरालियों के बुरे बर्ताव का बदला

Read More: Delhi Crime कालकाजी इलाके में किर्गिस्तान की महिला व उसके बेटे का मर्डर

Connect Us : Twitter Facebook

 

लेटेस्ट खबरें