India News (इंडिया न्यूज), Delhi News: दिल्ली के एक डॉक्टर ने हाल ही में इंडिगो एयरलाइंस के खिलाफ लापरवाही और गैर-व्यावसायिकता का आरोप लगाया है। जानकारी के मुताबिक, अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) के रेडियोलॉजिस्ट डॉ. सुवंरकर दत्ता ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर अपनी आपबीती साझा की। इंडिगो ने लिखा, “हम आपके पहले से बुक किए गए भोजन को समय पर परोसने में हुई देरी और असुविधा के लिए ईमानदारी से क्षमा चाहते हैं।”
जानें क्या है पूरा मामला?
ऐसे में, डॉ. दत्ता ने बताया कि वह हाल ही में बेंगलुरु से दिल्ली की यात्रा कर रहे थे। इस दौरान उन्होंने पहले से ही सैंडविच का ऑर्डर दिया था, लेकिन बार-बार याद दिलाने के बावजूद उन्हें भोजन नहीं मिला। बता दें, उन्होंने इसे इंडिगो एयरलाइंस की बड़ी लापरवाही बताया और कहा कि इस तरह की सेवा ग्राहकों के साथ अन्याय है। ऐसे मेज डॉ. दत्ता ने अपनी पोस्ट में लिखा कि, यह यात्रा मेरे लिए एक बुरे सपने जैसी रही। इंडिगो को अपनी सेवा में आई दयनीय गिरावट के लिए जवाबदेह ठहराया जाना चाहिए। अब मैं फिर कभी इंडिगो एयरलाइंस से यात्रा नहीं करूंगा।” दूसरी तरफ, डॉ. दत्ता की पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद इंडिगो एयरलाइंस ने अपने आधिकारिक एक्स अकाउंट से जवाब दिया।
सोशल मीडिया पर मिली मिली-जुली प्रतिक्रिया
बताया गया है कि, एयरलाइंस ने यह भी कहा कि वे ग्राहकों की जरूरतों और आराम को प्राथमिकता देते हैं और भविष्य में ऐसी घटनाओं से बचने का प्रयास करेंगे। फिलहाल, इस मामले पर सोशल मीडिया पर लोगों की अलग-अलग प्रतिक्रियाएँ देखने को मिलीं। कुछ यूजर्स ने डॉक्टर का समर्थन किया, तो कुछ ने इसे एक छोटी सी गलती बताया। हालांकि, यह घटना इंडिगो की सेवाओं को लेकर सवाल जरूर खड़े करती है।