होम / Delhi Encounter 3 आरोपी गिरफ्तार

Delhi Encounter 3 आरोपी गिरफ्तार

Amit Sood • LAST UPDATED : November 11, 2021, 5:39 pm IST

इंडिया न्यूज, नई दिल्ली।
Delhi Encounter दिल्ली के बवाना क्षेत्र में गुरुवार को पुलिस से हुई मुठभेड़ के बाद राजेश बवाना गैंग के शार्प शूटर और उसके दो सहयोगी गिरफ्तार हो गए। पुलिस ने कहा कि मुठभेड़ में राजेश बवाना गैंग के शार्प शूटर मनबीर उर्फ रेंचो (24) के दाएं पैर में गोली लग गई है। बता दें कि पूत खुर्द गांव का रहने वाला मनबीर बवाना पुलिस स्टेशन में अपराधी घोषित हो चुका है।
पुलिस के अनुसार आरोपी मनबीर, नरेश (42) और मदन (36) एक प्रॉपर्टी डीलर की हत्या करने के लिए बवाना आए थे लेकिन पुलिस टीम ने उन्हें पहले ही दबोच लिया।

सूचना के आधार पर बिछाया जाल (Delhi Encounter)

बाहरी उत्तरी जिला के पुलिस उपायुक्त (डीसीपी) बिजेंद्र कुमार यादव ने कहा कि मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने एक विशेष टीम गठित की और जाल बिछा दिया। तीनों आरोपी जब एक बाइक पर सवार होकर क्षेत्र में आए तो मुखबिर ने इशारा कर दिया, तो इसके बाद पुलिस ने आरोपियों को रुकने के लिए कहा, लेकिन उन्होंने भागने की कोशिश की।
आरोपी मनबीर ने तो पुलिस टीम पर ही गोली चला दी। जवाबी कार्रवाई में पुलिस टीम ने भी गोली चला दी और तीनों को दबोच कर लिया।

आठ कारतूस बरामद किए (Delhi Encounter)

पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से आठ कारतूस से लोड अवैध पिस्टल, दो कारतूस से लोड एक अन्य देशी पिस्टल और चोरी की मोटरसाइकिल बरामद हुई है। मनबीर राजेश बवाना के गैंग में तबसे काम कर रहा है जब वह नाबालिग था। उस पर दिल्ली-हरियाणा में हत्या, डकैती, चोरी समेत कई मामलों में दर्ज हैं। मामला दर्ज कर आगे की जांच शुरू कर दी गई है।

Also Read : Rajasthan Big Accident आग से 12 लोग जिंदा जले

Connect With Us : Twitter Facebook

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT