Wednesday, December 8, 2021
HomeDelhiDelhi Poisonous Gas Leak तबीयत बिगड़ने पर 200 पहुंचे अस्पताल,कई उपचाराधीन

Delhi Poisonous Gas Leak तबीयत बिगड़ने पर 200 पहुंचे अस्पताल,कई उपचाराधीन

Delhi Poisonous Gas Leak

इंडिया न्यूज़ नई दिल्ली

Delhi Poisonous Gas Leakø: दिल्ली के आरकेपुरम इलाके में बुधवार रात जहरीली गैस लीक होने से स्थानीय लोगों में हड़कंप मच गया। लोगों की आंखों में अचानक जलन होने लगी। इस दौरान सांस के रोगियों को सांस लेने में परेशानी होने लगी। जब आरकेपुरम में लोगों की तबीयत बिगड़ने लगी। स्थानीय लोगों में अचानक से अफरा तफरी मच गई और लोग जान बचाने के लिए प्रयत्न करने लगे। किसी ने दमकल विभाग और पुलिस को फोन कर जानकारी दी। पुलिस व अग्निशमन विभाग ने मौके पर पहुंंच कर पीड़ितों को स्थानीय अस्पताल पहुंचाया।

Read More : Kisan Andolan अभी दिल्ली की सीमाओं से नहीं हटेंगे किसान

रातभर परेशान रहे लोग, 200 पहुंचे अस्पताल(Delhi Poisonous Gas Leak)

Delhi Poisonous Gas Leak: आरकेपुरम के एकता विहार में जहरीली गैस रिसावहोने से लोगों की आंखों में जलन और सांस लेने में परेशानी होने लगी। वहीं रात के समय घटित हुई इस घटना में नवजात से लेकर बुजुर्ग, महिलाएं और छोटे बच्चों को काफी परेशानी झेलनी पड़ी है। ज्यादा हालत बिगड़ती देख परिजन अपने परिजनों को  लेकर अस्पताल पहुंचने लगे। देखते ही देखते अस्पताल पहुंचने वालों की संख्या करीब 200 पहुंच गई। वहीं दमकल विभाग भी रात भर यह पता लगाने की कोशिश करता नजर आया कि आखिर गैस कहां से लीक हो रही है। लेकिन इस बात की जानकारी फायर बिग्रेड को भी नहीं लगी कि आखिर यह कौन सी गैस है और कहां से लीक हो रही है।

Read More: Narrator Threatens Gujarat CM: गुजरात के सीएम को धमकी: बनासकांठा के कथाकार ने बनाया वीडियो और कहा- ‘1 करोड़ भेजे नहीं तो तीन महीने में उठाकर फेंक दूंगा’

मौके पर राहत बचाव दल, पुलिस ने दर्ज किया केस(Delhi Poisonous Gas Leak)

Delhi Poisonous Gas Leak: एकता विहार क्षेत्र में बुधवार देर रात हुई गैस रिसाव की  सूचना मिलते ही पर दमकल, डीडीएमए पुलिस विभाग की टीम मौके पर पहुंच चुकी थी। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि अभी इस बात का की जानकारी नहीं मिल पाई है कि गैस कैसे और कहां से लीक हुई है। बहरहाल पुलिस ने इस मामले में अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Read More : Lemon Grass Is Beneficial For Health लेमन ग्रास है स्वास्थ्य के लिए फायदेमंद

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

SHARE

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

- Advertisment -
SHARE