होम / AAP के प्रदर्शन से दिल्ली में लग सकता है बड़ा जाम, घर से निकलने से पहले जान ले ये ट्रैफिक एडवाइजरी

AAP के प्रदर्शन से दिल्ली में लग सकता है बड़ा जाम, घर से निकलने से पहले जान ले ये ट्रैफिक एडवाइजरी

Shubham Pathak • LAST UPDATED : March 26, 2024, 8:43 am IST

India News(इंडिया न्यूज),Delhi Traffic Advisory: दिल्ली के सीएम केजरीवाल की गिरफ्तारी के बाद दिल्ली के राजनीतिक में जबरदस्त गर्माहट है। वहीं केजरीवाले के गिरफ्तारी के बाद आक्रोश में आये आप कार्यकर्ता दिल्ली में केंद्र सरकार और ईडी के विरोध में बड़ा विरोध प्रदर्शन करने वाले है। जिसको लेकर दिल्ली ट्रैफिक पुलिस ने भारी जाम लगने की संभावना जताई जा रही है। वहीं इस मामले में दिल्ली के ट्रैफिक को लेकर एडवाइजरी जारी की है।

  • पीएम आवास के घेराव
  • ट्रैफिक एडवाइजरी

घर से निकलेने से पहले हो जाएं सतर्क

Delhi Traffic Advisory

दिल्ली में लगने वाले ट्रैफिक को लेकर बताया गया है कि, होली के ठीक अगले दिन यानी आज 26 मार्च को दिल्ली में ट्रैफिक जाम की समस्या देखने को मिल सकती है। खासकर अगर आप नई दिल्ली जाने वाले हैं या वहां से होकर गुजरने वाले हैं, तो दिक्कत हो सकती है। दरअसल, आम आदमी पार्टी ने सीएम केजरीवाल की गिरफ्तारी के विरोध में कल पीएम आवास के घेराव का ऐलान किया है। इसे देखते हुए सुरक्षा के लिहाज से नई दिल्ली के कई रास्तों से ट्रैफिक को डायवर्ट किया जाएगा। जरूरत पड़ने पर कुछ मेट्रो स्टेशनों को भी बंद किया जा सकता है। दिल्ली ट्रैफिक पुलिस ने इस संबंध में एडवाइजरी भी जारी की है।

ये भी पढ़े:-Top News Lok Sabha Election: वीरप्पन की बेटी पर एनटीके ने खेला दाव, इस लोकसभा सीट से लड़ेंगी चुनाव

पीएम आवास के घेराव की तैयारी

आम आदमी पार्टी ने 26 मार्च को प्रधानमंत्री आवास के घेराव का फैसला किया है। जानकारी के लिए बता दें कि, दिल्ली शराब घोटाला मामले में फंसे सीएम केजरीवाल की गिरफ्तारी के बाद से आप के कार्यकर्ता प्रदर्शन कर रहे हैं। दिल्ली पुलिस इसे देखते हुए रूट डायवर्जन के साथ पटेल चौक, उद्योग भवन, केंद्रीय सचिवालय, लोक कल्याण मार्ग का मेट्रो स्टेशनों को भी बंद करवा सकती है। आप की प्रेस रिलीज के मुताबिक, सुबह 10 बजे पटेल चौक मेट्रो स्टेशन के पास इकट्ठे होगी। वहां से पीएम आवास का घेराव करने के लिए निकलेगी।

ये भी पढ़े:-Top News Lok Sabha Election: वीरप्पन की बेटी पर एनटीके ने खेला दाव, इस लोकसभा सीट से लड़ेंगी चुनाव

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.