Friday, December 3, 2021
HomeDelhiFIR Will be Registered Against Sambit Patra भाजपा प्रवक्ता की बढ़ी मुश्किलें

FIR Will be Registered Against Sambit Patra भाजपा प्रवक्ता की बढ़ी मुश्किलें

FIR Will be Registered Against Sambit Patra

इंडिया न्यूज़ नई दिल्ली

भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा को दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल का वीडियो सोशल मीडिया पर डालना मंहगा पड़ गया है। इसी वीडियो को लेकर आम आदमी पार्टी ने कोर्ट का दरवाजा खटखटाया था और संबित पात्रा पर दुष्प्रचार करने का आरोप लगाते हुए कार्रवाई करने की मांग की थी। बता दें कि संबित ने 30 जनवरी  को अपने ट्विटर हैंडल से एक सोशल मीडिया पर अरविंद केजरीवाल का एक वीडियो पोस्ट किया था जिसमें केजरीवाल को केंद्र द्वारा पारित किए गए कृषि कानूनों की तारीफ करते दिखाया गया था। भाजपा प्रवक्ता द्वारा डाले गए इसी वीडियो पर आप ने आपत्ति जताई थी।

अदालत ने एफआईआर दर्ज करने का सुनाया फरमान(FIR Will be Registered Against Sambit Patra)

वीडियो जारी होने के बाद आम आदमी पार्टी ने पुलिस की शरण ली और संबित पात्रा पर मामला दर्ज करने को कहा। लेकिन पुलिस ने आप की शिकायत पर कोई कार्रवाई न करते हुए शिकायत को दबाए रखा। इस बात से नाराज होकर आम आदमी पार्टी ने कोर्ट का रूख किया और मामले को लेकर रिट डाल दी। जिस पर सुनवाई करते हुए दिल्ली की अदालत ने भाजपा नेता संबित पात्रा पर एफआईआर दर्ज करने का फरमान पुलिस को सुना दिया है।

जानिए क्या था वीडियो में(FIR Will be Registered Against Sambit Patra)

भाजपा नेता द्वारा सोशल मीडिया पर डाले गए वीडियो में दिल्ली के सीएम को कृषि कानूनों की खुबियां गिनवाते हुए दिखाया गया है। यही नहीं इस वीडियो में अरविंद केजरीवाल केंद्र के कृषि कानूनों की तारीफ भी करते नजर आ रहे हैं और तीनों कृषि कानूनों को किसानों के लिए क्रांतिकारी कदम भी बताते दिख रहे हैं। ऐसे में आप का कहना है कि भाजपा लोगों में भ्रम फैलाने की कोशिश कर रही है। जो कि सही नहीं है।

Read More :  Kisan Andolan एक और किसान ने तोड़ा दम


Connect With Us:-  Twitter Facebook

 

SHARE

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

- Advertisment -
SHARE