होम / Fire At Delhi दिल्ली सीबीआई बिल्डिंग

Fire At Delhi दिल्ली सीबीआई बिल्डिंग

Vir Singh • LAST UPDATED : September 17, 2021, 10:07 am IST

इंडिया न्यूज, नई दिल्ली

Fire At Delhi नई दिल्ली के लोधी रोड स्थित केंद्रीय जांच ब्यूरो (CBI) की बिल्डिंग के बेसमेंट में भीषण आग गई है। सीजीओ कॉम्पलेक्स में सीबीआई की बिल्डिंग है। घटना की सूचना मिलते ही सभी अधिकारियों और कर्मचारियों को को बाहर निकाल लिया गया है। दमकल विभाग की कई गाड़ियां आग को बुझाने के लिए मौके पर पहुंची हैं। बचाव का काम तेजी से चल रहा है। जानकारी के मुताबिक दमकल की 8 गाड़ियां मौके पर मौजूद है। कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में बताया गया है कि शुक्रवार की दोपहर करीब 1.30 बजे बिल्डिंग के बेसमेंट से धुंआ निकलते देखा गया। इसके कुछ ही देर बाद अंदर से आग की लपटे निकलती देखी गईं। एहतियात के तौर पर अंदर मौजूद अधिकारियों और कर्मचारियों को तुरंत बिल्डिंग खाली करने के लिए कहा गया। अभी तक की सूचना के मुताबिक इस घटना में किसी के घायल होने की खबर नहीं है। अभी आग लगने की वजहों का पता नहीं चल सका है।

Fire At Delhi CBI कार्यालय में जुलाई में भी लगी थी आग

सीबीआई देश के सबसे टॉप केसों की जांच-पड़ताल करती है। जांच एजेंसी का मुख्यालय दिल्ली में स्थित है। इस मुख्यालय में विभिन्न अहम केसों से जुड़े कई अहम दस्तावेज भी रखे गए हैं। अभी इससे पहले जुलाई में भी सीबीआई बिल्डिंग में आग लगी थी। उस वक्त यह कहा गया था कि आग शॉट सर्किट की वजह से लगी है।

Contact Us : Facebook, Twitter

 

Tags:

CBIDelhifire

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.