होम / नरेला में जूता फैक्ट्री में लगी भीषण आग, दमकल की कई गाड़ियां मौके पर

नरेला में जूता फैक्ट्री में लगी भीषण आग, दमकल की कई गाड़ियां मौके पर

India News Desk • LAST UPDATED : May 17, 2022, 12:23 am IST

इंडिया न्यूज, नई दिल्ली: 
देश की राजधानी दिल्ली में आग लगने का सिलसिला रुकने का नाम नहीं ले रहा है। नरेला औद्योगिक क्षेत्र में सोमवार शाम एक जूता फैक्टरी में आग लग गई। सूचना मिलते ही दमकल विभाग की गाड़ियां मौके पर पहुंचीं और आग बुझाने का प्रयास कर रही हैं। आग लगने के कारणों का पता नहीं चल पाया है।

राजधानी दिल्ली में आग अग्नि की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं। पहले भलस्वा डंपिग यार्ड की आग से दिल्लीवासी परेशान थे। इसके बाद मुंडका की कंपनी में आग लगी। फिर बीते दो दिन में नरेला में आग लगने की दो घटनाएं सामने आ चुकी हैं।

मौके पर 9 गाड़ियां मौजूद

दिल्ली अग्निशमन विभाग ने बताया है कि “नरेला औद्योगिक क्षेत्र में एक जूता फैक्टरी में आग लगने की सूचना मिली थी। इसके तुरंत बाद मौके पर नौ अग्निशमन गाड़ियों को भेजा गया है। आग बुझाने के प्रयास किए जा रहे हैं।”

दो दिन पहले नरेला में लगी आग

बता दें कि नरेला में शनिवार रात को लगी आग को अगले दिन रविवार सुबह काफी मशक्कत के बाद बुझाया गया था। दमकल की 27 गाड़ियां मौके पर पहुंची थीं। हादसे के समय फैक्ट्री में कोई भी मौजूद नहीं था। वरना दिल्ली को एक बार फिर मुंडका जैसा हादसा देखना पड़ सकता था। मुंडका इलाके में मेट्रो स्टेशन के पास एक फैक्ट्री में लगी भीषण आग में 27 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई और बहुत से लोग घायल हुए थे। साथ बहुत लोग अभी तक लापता हैं। पुलिस ने फैक्ट्री मालिक को गिरफ्तार कर लिया है।

ये भी पढ़ें : ज्ञानवापी मस्जिद में तीसरे दिन का सर्वे शुरू, विशेष लेंस से की जा रही है वीडियोग्राफी

ये भी पढ़ें : लखनऊ पहुंचे पीएम मोदी, योगी मंत्रिमंडल के साथ डिनर करेंगे

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !
 

Connect With Us: Twitter | Facebook Youtube

Tags:

लेटेस्ट खबरें