Thursday, May 26, 2022
HomeDelhiकांग्रेस पूर्व विधायक मणिलाल वाघेला भाजपा में शामिल, जानें भाजपा के बारे...

कांग्रेस पूर्व विधायक मणिलाल वाघेला भाजपा में शामिल, जानें भाजपा के बारे में क्या बोले?

  • टिकट न मिलने पर पार्टी से थे नाखुश

कांग्रेस पूर्व विधायक मणिलाल वाघेला अपने समर्थकों के साथ भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो गए हैं। उन्होंने कांग्रेस के टिकट पर वडगाम सीट से 2012 का चुनाव जीता था, लेकिन उन्हें 2017 के विधानसभा चुनाव में टिकट नहीं मिला। पार्टी ने निर्दलीय उम्मीदवार और दलित नेता जिग्नेश मेवानी का समर्थन किया था, जिन्होंने भाजपा के अपने प्रतिद्वंद्वी को हराया था।

इंडिया न्यूज, नई दिल्ली। गुजरात में होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले ही कांग्रेस के पूर्व विधायक मणिलाल वाघेला अपने समर्थकों के साथ रविवार को भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो गए हैं। उन्हें 2017 के विधानसभा चुनावों में कांग्रेस ने टिकट नहीं दिया था। भाजपा की गुजरात इकाई के अध्यक्ष सीआर पाटिल ने बनासकांठा जिले के वडगाम शहर में विजय विश्वास सम्मेलन में पार्टी के स्कार्फ के साथ वाघेला का स्वागत किया।

पिछले साल दिया था इस्तीफा

आपको बता दें कि लंबे समय तक कांग्रेस से जुड़े रहे वाघेला ने पिछले साल नवंबर में पार्टी से इस्तीफा दे दिया था। उन्होंने पार्टी द्वारा नजरअंदाज करने पर नाराजगी जाहिर की थी। उन्होंने मेवानी के भड़काऊ भाषणों और दलित पहचान की राजनीति करने पर आपत्ति जताई थी।

मैं भाजपा की जीत सुनिश्चित करूंगा

वाघेला ने कहा कि वह वडगाम सीट से भाजपा की जीत सुनिश्चित करेंगे, जो कि अनुसूचित जाति के उम्मीदवारों के लिए आरक्षित है। उन्होंने कहा मैंने इलाके के लोगों से संपर्क किया और विभिन्न गांवों का दौरा करने और सरपंचों तथा अन्य से मुलाकात करने के बाद भाजपा में शामिल होने का फैसला किया है। मैं यह सुनिश्चित करूंगा कि यह सीट भाजपा जीते, चाहे किसी को भी इस सीट से टिकट दिया जाए।

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

यह भी पढ़ें : लखीमपुर खीरी हिंसा के आरोपी आशीष मिश्रा ने कोर्ट में किया सरेंडर, सुप्रीम कोर्ट ने एक सप्ताह का दिया था अल्टीमेटम

यह भी पढ़ें : Nia Sharma स्ट्रैपी ड्रेस में आई नजर, यूजर ने लिखा ‘हॉटनेस ओवरलोड’

यह भी पढ़ें : Vikram Vedha से Hrithik Roshan का लुक रिलीज, इस किरदार में आएंगे नजर!

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular