होम / Four-year-old son dies after beating father: पिता की पिटाई से चार साल के बेटे की मौत

Four-year-old son dies after beating father: पिता की पिटाई से चार साल के बेटे की मौत

India News Editor • LAST UPDATED : November 1, 2021, 5:58 pm IST

इंडिया न्यूज,दिल्ली:

Four-year-old son dies after beating father पिता ने अपने चार साल के बेटे से घर का गेट बंद करने को कहा था, पर बेटे ने गेट बंद नहीं किया। इसी बात पर पिता नाराज हो गया और उसने अपने बेटे की पिटाई शुरू कर दी। इससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। इसके बाद बच्चें के माता पिता उसे अस्पताल ले गए लेकिन बच्चे को बचाया नहीं जा सका। उसकी मौत हो गई। सूचना पाते ही पुलिस सक्रिय हुई और उसने मां के बयान पर पिता के खिलाफ केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

Four-year-old son dies after beating father गुडा विश्नोइयां की है घटना

घटना राजस्थान में जोधपुर जिले के कुड़ी थाना क्षेत्र इलाके के गुडा विश्नोइयां की है। यहां पिता ने घर का गेट नहीं बंद करने पर अपने चार साल के बच्चे को इतना पीटा कि उसकी मौत हो गई। घटना के बाद की मां और पिता बच्चे को लेकर एम्स अस्पताल पहुंचे, जहां डाक्टर ने बच्चे को मृत घोषित कर दिया। इसके बाद बच्चे की मां ने इस संबंध में पुलिस को सूचना दी। जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरू की। पुलिस के मुताबिक, प्रथम दृष्टया बच्चे की मां ने बताया कि उसका पति नशेड़ी है और आए दिन वह किसी न किसी बात को लेकर पत्नी और बच्चे के साथ मारपीट करता है।

Four-year-old son dies after beating father इस तरह दिया वारदात को अंजाम

घटना के अनुसार, पिता ने अपने बच्चे को घर का गेट बंद करने के लिए कहा था, लेकिन बच्चे ने अनसुना कर दिया था। बिना कुछ कहे भी चला गया, इसके बाद तैश में आए पिता ने उसकी जमकर पिटाई कर दी। इसके बाद बच्चे ने दम तोड़ दिया। हालांकि घटना के तुरंत बाद बच्चे के माता और पिता उसे लेकर एम्स भी गए। जहां चिकित्सकों ने बच्चे को मृत घोषित किया इसके बाद मां के द्वारा पुलिस व अन्य लोगो को इत्तला की गई, जिसमें बताया गया है कि नशेड़ी पिता ने अपने चार साल के मासूम बेटे को पीट पीटकर मार डाला।

COP-26 Summit: इस देश का यारों क्या कहना, मोदी है भारत का गहना…

Connect With Us : Twitter Facebook

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT