Tuesday, May 24, 2022
HomeDelhiसांसद नवनीत राणा पति सहित गिरफ्तार, रविवार को कोर्ट में होगी पेशी,...

सांसद नवनीत राणा पति सहित गिरफ्तार, रविवार को कोर्ट में होगी पेशी, जानें क्या है मामला

  • दोनों पर धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने का आरोप है
  • रविवार को दोनों को बांद्रा कोर्ट में पेश किया जाएगा

निर्दलीय सांसद नवनीत राणा और उनके पति को गिरफ्तार कर लिया गया है। दोनों पर धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने का आरोप लगा है। दोनों को खार पुलिस थाने पहुंची है। रविवार को दोनों को बांद्रा कोर्ट में पेश किया जाएगा।

इंडिया न्यूज, मुंबई। मुंबई पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए मुंबई में निर्दलीय सांसद नवनीत राणा और उनके पति को गिरफ्तार कर लिया गया है। रविवार को दोनों को बांद्रा कोर्ट में पेश किया जाएगा। उन पर आईपीसी की धारा 153अ के तहत मामला दर्ज किया गया है।

आपको बताा दें कि शिवसैनिकों ने राणा दंपती पर धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने का आरोप लगाया था। इसके बाद खार पुलिस नवनीत को थाने लेकर गई। शिवसैनिकों ने थाने में शिकायत देकर कहा कि उनके लिए मातोश्री मंदिर की तरह है। राणा दंपती ने उनकी भावनाओं को ठेस पहुंचाई है।

नवनीत राणा ने अपनी सफाई में जारी किया वीडियो

वहीं दूसरी तरफ नवनीत ने एक वीडियो जारी किया है। उस वीडियो में उन्होंने कहा है कि मुझे पुलिस जबरन थाने लेकर जा रही है। उन्होंने बीजेपी नेता देवेंद्र फडणवीस और नारायण राणे से मदद मांगी है। लोकतंत्र को बचाने में साथ दिया जाए। सरकार लोगों को दबाने का काम कर रही है। गुंडागर्दी की जा रही है।

शिवसेना में जश्न का माहौल

खार पुलिस दोनों से पूछताछ कर रही है। अभी ये साफ नहीं हो सका है कि एफआईआर हुई है या नहीं। इधर, नवनीत को हिरासत में लिए जाने के बाद शिवसैनिक जश्न मना रहे हैं। मौके पर पटाखे फोड़े जा रहे हैं। बता दें कि रविवार को पीएम मोदी मुंबई जा रहे हैं। उससे एक दिन पहले मुंबई में सियासी माहौल पूरी तरह गरमा गया है।

अगर राणा दंपती को कुछ हुआ तो अच्छा नहीं होगा : नारायण राणा

केंद्रीय मंत्री नारायण राणा ने खुलकर राणा दंपति के समर्थन में बयान दिया है। उन्होंने कहा था कि दो राणा आए तो 235 शिवसैनिक जमा हुए। अगर पूरी बीजेपी वहां पहुंचती तो क्या करते।

राणा ने मुंबई पुलिस को चेतावनी दी और कहा कि राणा दंपति को सुरक्षित बाहर निकाले। अगर उन्हें कुछ हुआ तो अच्छा नहीं होगा। अगर राणा परिवार को कुछ हुआ तो शिवसेना जिम्मेदार होगी। मैं खुद वहां पर जाऊंगा, तब देखता हूं कौन क्या करता है। मैं राणा परिवार के साथ खड़ा रहूंगा।

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

यह भी पढ़ें : बांगलादेश सीमा से घुसपैठ की समस्या पर क्या बोेले रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह, जानें किसे कहा मित्र पड़ोसी?

यह भी पढ़ें : श्री गुरु तेग बहादुर जी को क्यों कहा जाता है हिंद दी चादर, जानें कैसे बने त्याग मल से तेग बहादुर?

यह भी पढ़ें : ऐसा क्या हुआ की युवक ने अपने मुंह में बिजली का तार डालकर कर ली आत्महत्या, जानें क्या है कारण?

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular