होम / हिंसा के बाद अब तक 14 लोग गिरफ्तार Jahangirpuri Violence Today Live

हिंसा के बाद अब तक 14 लोग गिरफ्तार Jahangirpuri Violence Today Live

Vir Singh • LAST UPDATED : April 17, 2022, 12:17 pm IST

पुलिस का दावा, जल्द होंगी और गिरफ्तारियां

इंडिया न्यूज, नई दिल्ली:

 Jahangirpuri Violence Today Live दिल्ली के जहांगीरपुरी इलाके में में हुए उपद्रव के आरोप में पुलिस ने 14 लोगों को गिरफ्तार किया। अभी और संदिग्धों को दबोचने के लिए पुलिस लगातार छापेमारी कर रही है। कल उस समय हिंसा हो गई थी जब हनुमान जयंती पर शोभायात्रा निकाली जा रही थी। उपद्रवियों ने पुलिस पर भी हमला कर दिया जिसमें कई पुलिसकर्मी भी घायल हो गए हैं।

Also Read : FIR Registered By Delhi Police: एक्शन में आयी दिल्ली पुलिस, जहांगीरपुरी हिंसा में एफआईआर दर्ज

पूरे इलाके को छावनी में तब्दील किया गया : डीसीपी

Jahangirpuri Violence Today Live
New Delhi, Apr 16 (ANI): Police personnel at the incident site where violence broke out between two communities during the Shobha Yatra procession on Hanuman Jayanti, at Jahangirpuri, in New Delhi on Saturday. (ANI Photo/Ishant Kumar)

डीसीपी (DCP) नॉर्थ-वेस्ट उषा रंगनानी (Usha Rangnani) ने के अनुसार पहले जहांगीरपुरी हिंसा के आरोप नौ लोगों को अरेस्ट किया गया था। इसके बाद इस सिलसिले में पांच और आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। उन्होंने बताया कि पूरे इलाके को छावनी में तब्दील कर दिया गया है। बड़ी संख्या में सुरक्षाबलों को तैनात किया गया है। पुलिस ने दावा किया है जल्द और गिरफ्तारियां की जाएंगी।

Also Read : Delhi Police Intelligence Department Failed: जहांगीरपुरी में पहले से थी उपद्रव होने की आशंका, दिल्ली पुलिस का ख़ुफ़िया विभाग नाकाम

आठ पुलिसकर्मियों सहित नौ जख्मी, एक एसआई को गोली लगी

शोभायात्रा के दौरान कल उपद्रिवयों ने पुलिस पर पथराव कर दिया था जिसमें आठ पुलिसकर्मी घायल हो गए हैं। इसके अलावा एक एक नागरिक भी जख्मी हुआ है। सभी अस्पताल में भर्ती हैं। एक एसआई को गोली भी लगी है। जानकारी के अनुसार उनकी हालत स्थिर है। जहांगीरपुरी हिंसा में शामिल लोगों को किसी भी कीमत पर बख्शा नहीं जाएगा।

CM Arvind Kejriwal On Delhi Riots: जहांगीरपुरी हिंसा पर बोले सीएम अरविन्द केजरीवाल, कहा- केंद्र की जिम्मेदारी दिल्ली में शांति व्यवस्था बनाएं

Connect Us : Twitter Facebook

लेटेस्ट खबरें