Wednesday, May 18, 2022
HomeDelhiजैश-ए-मोहम्मद ने स्टेशन मास्टर को फिर भेजा धमकी भरा पत्र, जिहादियों के...

जैश-ए-मोहम्मद ने स्टेशन मास्टर को फिर भेजा धमकी भरा पत्र, जिहादियों के बदले में इन्हें उड़ाने की दी धमकी…

  • पंजाब के मुख्यमंत्री सहित 21 स्थानों को उड़ाने की दी धमकी
  • सुल्तानपुर लोधी स्टेशन मास्टर को जैश-ए-मोहम्मद का धमकी पत्र मिला
  • डाकिया टिकट क्लर्क को दे गया था यह पत्र
  • धमकी पत्र जैश-ए-मोहम्मद के एरिया कमांडर सलीम अंसारी के नाम से है

कपूरथला में सुल्तानपुर लोधी के स्टेशन मास्टर को जैश-ए-मोहम्मद का धमकी पत्र मिला है। जिसमें पंजाब के मुख्यमंत्री समेत 21 स्थानों को उड़ाने की धमकी दी गई है। यह पत्र हिंदी में लिखा गया है, जिसे जांच के लिए जम्मू भेज दिया गया है।

इंडिया न्यूज, कपूरथला। आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद ने बुधवार को पंजाब को दहलाने की धमकी दी है। उसके निशाने पर सीएम भगवंत मान सहित अकाली दल के नेता, जालंधर स्थित श्री देवी तलाब मंदिर, पटियाला काली माता मंदिर सहित 21 स्थान हैं।

इसका खुलासा सुल्तानपुर लोधी रेलवे स्टेशन के स्टेशन मास्टर राजबीर सिंह को मिले धमकी पत्र से हुआ है। धमकी पत्र जैश-ए-मोहम्मद के एरिया कमांडर सलीम अंसारी के नाम से है। थाना सुल्तानपुर लोधी के एसएचओ बिक्रमजीत सिंह पुलिस टीम समेत मौके पर पहुंच गए हैं। जांच जारी है।

स्टेशन मास्टर राजबीर सिंह ने कहा कि उन्होंने तत्काल जीआरपी को इसकी सूचना दी। फिलहाल, हिंदी में लिखे इस धमकी पत्र को जांच के लिए जम्मू भेजा गया है।

पत्र के अनुसार पंजाब को दहलाने की बड़ी साजिश रची गई है। अमृतसर, तरनतारन के रेलवे स्टेशनों को भी उड़ाने की धमकी दी गई है। राजबीर ने बताया कि यह पत्र डाकिया टिकट क्लर्क को दे गया था।

रेलवे उच्चाधिकारियों को दी गई जानकारी

उस समय एक गाड़ी वहां से गुजर रही थी जिस कारण उन्होंने पत्र को उसी तरह रख दिया। सोचा के गाड़ी रवाना होने के बाद देखेंगे। जब बाद में इसे पढ़ा तो दंग रह गए।

साधारण कागज पर हिंदी में सीएम भगवंत मान सहित पंजाब के 21 स्थानों को निशाना बनाने के बारे में लिखा है। उन्होंने रेलवे के उच्चाधिकारियों को धमकी पत्र के संबंध में अवगत करवा दिया है।

किसी की शरारत भी हो सकती है पत्र

इस पत्र की लिखावट देखकर इसे किसी की शरारत समझा जा सकता है। हालांकि जैश-ए-मोहम्मद की तरफ से सीएम समेत अकाली दल के कुछ नेताओं को बम से उड़ाने की धमकी को हलके में लेना भी ठीक नहीं होगा। पुलिस ने जांच के लिए पत्र को जम्मू-कश्मीर भेजा है।

यह लिखा है पत्र में

  1. हम अपने जिहादियों का बदला जरुर लेंगे।
  2. 21 मई को अमृतसर, तरनतारन, फगवाड़ा, सुल्तानपुर लोधी स्टेशनों को बम से उड़ाया जाएगा। इसमें फगवाड़ा के हनुमान मंदिर का भी नाम शामिल हैं।
  3. 23 मई को जालंधर के श्री देवी तलाब एवं पटियाला के काली माता मंदिर एवं अन्य कई धार्मिक स्थानों को बम से से उड़ाने की धमकी
  4. धमकी पत्र में सीएम भगवंत मान के अलावा अकाली दल के कुछ नुमाइदों के नाम भी शामिल हैं।

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

यह भी पढ़ें : दिल्ली इंटरनेशनल एयरपोर्ट तक पंजाब सरकार की बस सेवा जल्द होगी शुरू, किराय और समय की होगी बचत

यह भी पढ़ें : सरकारी वाहनों को लेकर पंजाब सरकार एक्शन मोड़ में, कांग्रेस के पूर्व मंत्री को कार शाखा के वाहन को वापस करने के लिए नोटिस जारी

यह भी पढ़ें : मेरठ के मवाना में केमिकल फैक्ट्री में लगी भीषण आग, 18 मजदूरों को बचाया

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular