होम / Kejriwal's Target On BJP : द कश्मीर फाइल्स को दिल्ली में टैक्स फ्री करने की मांग पर जानिए क्या बोल गए केजरीवाल?

Kejriwal's Target On BJP : द कश्मीर फाइल्स को दिल्ली में टैक्स फ्री करने की मांग पर जानिए क्या बोल गए केजरीवाल?

Harpreet Singh • LAST UPDATED : March 24, 2022, 10:55 pm IST

इंडिया न्यूज, नई दिल्ली।
Kejriwal’s Target On BJP : द कश्मीर फाइल्स फिल्म को दिल्ली में टैक्स फ्री किए जाने की भाजपा की मांग पर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा कि यूट्यूब पर डाल दो सारी फिल्म टैक्स फ्री हो जाएगी। दिल्ली विधानसभा में सीएम केजरीवाल ने एमसीडी चुनाव को लेकर भी भाजपा पर निशाना साधा।

बता दें कि अरविंद केजरीवाल ने वीरवार को दिल्ली विधानसभा में फिल्म द कश्मीर फाइल्स को टैक्स फ्री करने की बीजेपी की मांग को लेकर बयान दिया है।

पीएम को लेनी पड़ी विवेक अग्निहोत्री की शरण 

विधानसभा में अरविंद केजरीवाल ने कहा कि आठ साल केंद्र सरकार चलाने के बाद यदि किसी देश के पीएम को विवेक अग्निहोत्री की शरण लेनी पड़े तो इसका मतलब कोई काम नहीं किया, इतने साल खराब कर दिए। भाजपा वाले कह रहे हैं कि कश्मीर फाइल्स टैक्स फ्री करो, इस फिल्म को यू ट्यूब पर डाल दो सारी फिल्म फ्री हो जाएगी।

दुनिया की सबसे बड़ी पार्टी डर गई Kejriwal’s Target On BJP

एमसीडी चुनाव को लेकर भी केजरीवाल ने भाजपा पर तंज कसा है। सीएम केजरीवाल ने कहा कि वे कहते हैं कि हम दुनिया की सबसे बड़ी पार्टी (भाजपा) हैं। हम तो दुनिया की सबसे छोटी पार्टी हैं फिर भी डर गए। दुनिया की सबसे बड़ी पार्टी एक छोटी पार्टी से डर के भाग गई। हिम्मत है तो चुनाव लड़ के दिखाओ।

भाजपा चाहती है कि एमसीडी में भी एनडीएमसी जैसी स्थिति बना दी जाए। जिस तरह से एनडीएमसी में केंद्र सरकार की ओर से सदस्यों को नॉमिनेट किया जाता है, उसी तरह से एमसीडी में भी व्यवस्था हो जाए। भाजपा का बस चले तो सारे राज्यों व देश में चुनाव बंद करवा दे। Kejriwal’s Target On BJP

Read More : श्रीलंका की नौसेना ने 16 भारतीयों को क्यों किया गिरफ्तार, जानें क्या है वजह? Why Sri Lankan Navy Arrested 16 Indians, Know What Is The Reason?

Read Also : CNG-PNG Price Hike : पेट्रोल और डीजल के बाद अब CNG-PNG करेगी जेब ढीली, जानें कितनी हुई बढोतरी

Connect With Us: Twitter Facebook

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT