होम / पार्टी में आने से इंकार करने पर तेज़ाब फेकने की धमकी तो कही दोस्ती तोड़ने पर चाकू से वार : दिल्ली में आए दिन वारदात पर वारदात

पार्टी में आने से इंकार करने पर तेज़ाब फेकने की धमकी तो कही दोस्ती तोड़ने पर चाकू से वार : दिल्ली में आए दिन वारदात पर वारदात

Zeba • LAST UPDATED : January 4, 2023, 1:11 pm IST

इंडिया न्यूज़ (delhi crime): देश की राजधानी दिल्ली में आए दिन वारदात होती ही जा रही है। पहली वारदात नए साल का जश्न मानाने से इंकार कर ने पर पांडव नगर में हुई थी । महिला का आरोप है की नए साल का जश्न मानाने से इंकार करने पर उसपर तेज़ाब फेकने की धमकी दी। वही दूसरी वारदात आदर्श नगर में महिला पर उसके दोस्त ने दोस्ती तोड़ने पर चाकू से हमला कर दिया।

शुरुआत पांडव नगर से करते है :

लड़की ने अपने बयान में कहा है की लड़के ने उसे कार में खींचने की कोशिश की और नए साल साल का जश्न न मानाने से इंकार को लेकर उससे नाराज़ था और इंकार करने पर उसके ऊपर तेज़ाब फेकने की धमकी भी दी। शिकायत में पीड़िता ने कहा है कि युवक ने उसे जबरन जश्न में शामिल होने के लिए कहा।

जब लड़की ने जश्न मानाने से  इंकार कर दिया तो युवक ने लड़की के उपर तेज़ाब फेकने की धमकी दी। इस मामले में राहगीर ने पीसीआर कॉल कर दी जिसकी वजह से आरोपी भाग निकला। पुलिस ने लड़की की शिकायत पर एफआईआर दर्ज कर ली है और आरोपी की तलाश जारी है।

दूसरी वारदात आदर्श नगर की है जहां दोस्ती तोड़ने पर नाराज़ एक लड़के ने अपनी दोस्त पर चाकू से हमला कर दिया सनकी लड़के ने लड़की पर 6 बार चाकू से वार किया। वारदात सोमवार दोपहर एक बजे के आस पास की है लड़की को जगजीवन अस्पताल में भर्ती कराया गया है। आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है ।

दिल्ली में आए दिन वारदात पर वारदात

इससे पहले दिल्ली के कंझावला में अंजलि नाम की लड़की की लाश मिली थी। अंजलि अपने घर की अकेली लड़की थी जो अपने घर की देख रेख करती थी। 31 दिसम्बर की रात जब वह घर लौट रही थी। तब गाड़ी ने टक्कर मार के उसकी ज़िन्दगी को हमेशा के लिए ख़तम कर दिया। उसको इतनी दर्दनाक मौत दी जिसकी कोई कल्पना नहीं की जा सकती है। दुर्घटना के बाद उसकी बॉडी को कार से 12 किलोमीटर तक घसीटा गय।

पिछले चार दिनों से इस मामले में देश में हड़कंप मचा रखा है। लोग दिल्ली पुलिस पर सवाल उठा रहे है। इन सबके बीच दिल्ली के आदर्श नगर और पांडव नगर में हुई वारदात ने एक बार फिर से दिल्ली पुलिस पर सवाल उठा दिया है। पांडव नगर का आरोपी फरार है जबकि आदर्श नगर के आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

 

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT