होम / Delhi Crime: किशोरों ने एक व्यक्ति को 25 बार मारा चाकू, जानें क्या है हत्या के पीछे का मकसद 

Delhi Crime: किशोरों ने एक व्यक्ति को 25 बार मारा चाकू, जानें क्या है हत्या के पीछे का मकसद 

Divyanshi Singh • LAST UPDATED : January 10, 2024, 3:44 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Man Stabbed 25 Times By Teenagers: दिल्ली से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है। पुलिस ने मामले को लेकर कहा कि तीन किशोरों ने बुधवार सुबह दिल्ली के बदरपुर इलाके में एक व्यक्ति की कथित तौर पर हत्या कर दी। जानकारी के अनुसार संदिग्धों ने कथित तौर पर पीड़ित पर कई बार चाकू से वार किया और फिर उसे तब तक सड़क पर घसीटते रहे जब तक उसने अपनी आखिरी सांस नहीं ले ली।

25 बार मारा गया चाकू 

एनडीटीवी की एक रिपोर्ट के मुताबिक, पुलिस ने हत्या के मामले में पांच आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस उपायुक्त (डीसीपी) दक्षिण पूर्व राजेश देव ने कहा कि मृतक गौरव को बुधवार सुबह करीब 2:30 बजे लगभग 25 बार चाकू मारा गया। वह गौतमपुरी का रहने वाला था।

पुलिस ने किया आरोपियों का पीछा

रिपोर्ट में कहा गया है कि हत्या के बाद संदिग्धों ने मौके से भागने की कोशिश की। हालांकि, इलाके में गश्त कर रही पुलिस ने तीन आरोपियों का पीछा किया। बाद में दो अन्य को गिरफ्तार कर लिया गया।

तीन आरोपियों में से दो किशोर

राजेश देव के अनुसार दो हेड कांस्टेबलों ने संदिग्धों को पीड़ित पर हमला करते हुए देखा। जब उन्होंने भागने की कोशिश की तो पुलिस ने दूसरी पुलिस टीम की मदद ली, जिसने उन्हें दूसरी तरफ से रोक दिया। तीन आरोपियों में से दो किशोर थे।

क्या है हत्या के पीछे का मकसद 

बाद में जब दो अन्य संदिग्धों को पकड़ा गया तो उनमें से एक की पहचान नाबालिग के रूप में हुई। पुलिस के मुताबिक गौरव पर किसी नुकीली चीज से वार किया गया है और हत्या के पीछे का मकसद अभी तक पता नहीं चल पाया है। उनके शव को पोस्टमार्टम के लिए अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) के शवगृह में भेज दिया गया।

Also Read:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.