होम / Murder In Delhi: बीड़ी नहीं देने पर महिला दुकानदार की गला रेतकर हत्या, सीसीटीवी में कैद हुई वारदात

Murder In Delhi: बीड़ी नहीं देने पर महिला दुकानदार की गला रेतकर हत्या, सीसीटीवी में कैद हुई वारदात

India News Editor • LAST UPDATED : October 5, 2021, 11:26 am IST

इंडिया न्यूज, नई दिल्ली:
Murder In Delhi: दिल्ली के द्वारका जिले से एक महिला दुकानदार के कत्ल की सनसनीखेज वारदात सामने आई है, जहां एक शख्स ने सिर्फ बीड़ी नहीं देने पर एक महिला दुकानदार की चाकू से गला रेतकर हत्या (Murder In Delhi) कर दी है। कत्ल की ये सनसनीखेज वारदात पास में ही लगे एक सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। इस घटना के बाद स्थानीय लोगों ने आरोपी को पीछा कर उसे पकड़ लिया और उसकी जमकर पिटाई की। इस दौरान पुलिस ने आरोपी को भीड़ से बचाने की कोशिश की तो भीड़ और पुलिस की झड़प हो गई।

Shop Owner Murder In Delhi 

घटना दिल्ली के द्वारका जिले के डाबरी इलाके की है। मृतक महिला (Murder In Delhi) की पहचान 30 वर्षीय विभा के रूप में हुई है। जो डाबरी इलाके में ही अपने पति के साथ मिलकर एक छोटी सी किराने की दुकान चलाती थी। जहां वह सब्जी और अन्य परचून का सामान बेचती थी। रविवार रात करीब 10:30 बजे दीपक नाम का एक शख्स नशे में विभा की दुकान पर पहुंचा। उसने नशे में विभा से बीड़ी मांगी, लेकिन विभा ने दीपक को बीड़ी देने से इनकार कर दिया।

बीड़ी न देने की बात से नाराज होकर दीपक ने दुकानदार विभा के साथ बहसबाजी शुरू कर दी, फिर वो इसके साथ झगड़ा करने लगा। विभा ने जब उससे बचने की कोशिश की तो आरोपी दीपक ने अपने थैले से धारदार चाकू नुमा हथियार निकालकर विभा पर हमला (Murder In Delhi) कर दिया। इसी दौरान उसने महिला को पीछे से पकड़ा और उसका गला रेत दिया। इस वारदात को आरोपी ने सड़क पर अंजाम देने के बाद तेजधार हथियार को अपने थैले में रखकर वहां से भाग गया।

लेकिन वहां मौजूद भीड़ ने उसका पीछा कर उसे पकड़ लिया और उसकी जमकर पिटाई कर दी। कुछ समय बाद सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को भीड़ से छुड़ाया। इस दौरान भीड़ और पुलिस के बीच कहासुनी भी हुई। उधर, खून से लथपथ महिला को फौरन नजदीकी हॉस्पिटल में ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।
आरोपी दीपक भी पिटाई की वजह से घायल हो गया।

उसे भी दीनदयाल अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जानकारी के मुताबिक उसे भी काफी चोट लगी है। पुलिस के मुताबिक जैसे ही अस्पताल से डिस्चार्ज होते ही उसकी गिरफ्तारी होगी। इसके अलावा पुलिस के काम में बाधा पहुंचाने को लेकर कुछ स्थानीय लोगों को भी अरेस्ट किया गया है। पुलिस इस मामले में आगे की कार्रवाई कर रही है।

Connect Us : Twitter Facebook

लेटेस्ट खबरें