होम / New Delhi: स्विमिंग पूल में नहाते वक्त 11 वर्षीय मासूम की मौत, जानें पूरा मामला – Indianews

New Delhi: स्विमिंग पूल में नहाते वक्त 11 वर्षीय मासूम की मौत, जानें पूरा मामला – Indianews

Itvnetwork Team • LAST UPDATED : May 24, 2024, 10:09 am IST

India News (इंडिया न्यूज), New Delhi: अलीपुर में एक फार्महाउस के स्विमिंग पूल में एक बच्चे कि नहाते हुए मौत हो गई। पुलिस  को जानकारी मिलते ही पुलिस ने वंहा पहुचकर जांच करके लापरवाही कि धारा (304A)  तहत केस दर्ज कर लिया है। बच्चे के परिजनों ने आरोप लगाते हुए कहा है कि इस स्विमिंग पूल में न तो सुरक्षा की कड़ी व्यवस्था है न कोई लाईफगार्ड तैनात है। जानकारी के मुताबिक फार्महाउस कुछ पुलिसवालों का है।

  • स्विमिंग पूल में नहाते वक्त गई बच्चे की जान
  •  पुलिस वालों ने लीज पर लिया था फार्म हाउस
  •  न तो सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम न लाईफगार्ड

Viral Videos: फेयरवेल पर टीचर संग किया रोमांटिक डांस, वीडियो वायरल-Indianews

अलीपुर में हादसा

मामला है दिल्ली के अलीपुर का जहां एक स्विमिंग पूल में एक बच्चे की नहाते-नहाते डूब के म्रत्यु हो गई। पुलिस ने वहां पहुंच कर तुरंत लापरवाही से मौत होने के केस में एफआईआर दर्ज कर ली। अलीपुर के डीसीपी (DCP) ने बताया कि मामले की जांच चल रही है अभी तक कोई संदिग्ध सबूत नहीं मिले हैं। बच्चे की बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। मौत होने की असली वजह पीएम की रिपोर्ट आने के बाद ही पता चल पाएगी। सीसीटीवी फुटेज सुरक्षित रख लिए गए है ।

क्या था पूरा मामला?

14 मई को पिता बलराज जो कि अलीपुर के गढ़ के रहने वाले है बलराज के बड़े भाई ने बताया कि वो अपने 11 साल के बेटे वंश के साथ अलीपुर के एक फार्महाउस में गए थे जिसे कुछ पुलिसवालों ने लीज पर लिया था जब वह अपने बेटे के साथ फार्महाउस में गए थे उसके कुछ समय के बाद जब वंश नहा रहा था उसी वक्त पिता बलराज के फोन पर वंश कि मम्मी का फोन आ गया था जिनसे बात करने के लिए वह थोड़ी दूर चले गए। बात करने के बाद जब उन्होंने पीछे मुड़कर देखा तो उन्हें वंश नहीं दिखाई दिया फिर उन्होंने स्विमिंग पूल में नहा रहे और बच्चों से वंश के बारे में पूछा था तो उनमें से एक बच्चे ने बताया कि जब वो नहा रहा था उस वक्त उसके पैर से कुछ टकराया था।

JAC Delhi Counselling 2024: दिल्ली जेएसी काउंसलिंग प्रक्रिया 27 मई के बाद होगी शुरू, इतने सीटों पर होगा एडमिशन-Indianews

स्विमिंग पूल में मिला शव

इसके बाद पिता बलराज स्विमिंग पूल में कूद गए और देखा तो वंश नीचे पानी में डूबा मिला। जिसके बाद वो वंश को तुरंत अस्पताल ले गए जहां के डॉक्टरों ने उसे दिल्ली के मेक्स शालीमार अस्पताल में भेज दिया। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने मामला लापरवाही से मौत होने आईपीसी की धारा ( 304A) के तहत केस दर्ज कर लिया है और इस मामले को लेकर जांच जारी है।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT