Tuesday, November 30, 2021
HomeDelhiKisan Morcha की अगली बैठक 27 नवम्बर को, इससे पहले के कार्यक्रम...

Kisan Morcha की अगली बैठक 27 नवम्बर को, इससे पहले के कार्यक्रम तय समय अनुसार होंगे

इंडिया न्यूज, नई दिल्ली:
किसानों ने सरकार के ऐलान पर फैसले को लेकर बुलाई गई बैठक अब 27 नवंबर तक के लिए स्थगित कर दी है। अब किसानों की बैठक 27 नवंबर को होगी, जिसमें किसान आंदोलन की आगे की रणनीति और आंदोलन की दशा और दिशा पर विचार विमर्श किया जाएगा।

संयुक्त किसान मोर्चा के अनुसार लखनऊ में होने जा रही महापंचायत अपने पूर्व निर्धारित कार्यक्रम के मुताबिक ही होगी। इसके अलावा पहले से तय कार्यक्रमों की समय-सारिणी में भी कोई बदलाव नहीं किया गया है। इस बारे जानकारी देते हुए बलबीर सिंह राजेवाल ने बताया कि कल 22 नवंबर को लखनऊ में महापंचायत, 26 नवंबर को आंदोलन के एक साल पूरे होने पर दिल्ली की हर सीमा पर कार्यक्रम में कोई बदलाव नहीं किया गया है। वहीं 29 नवंबर को संसद पर मार्च के कार्यक्रम के लिए 27 नवंबर की बैठक में फैसला लिया जाएगा।

बता दें कि केंद्र सरकार की ओर से 19 नवम्बर को तीनों कृषि कानून वापस लिए जाने का ऐलान किया गया था। पीएम मोदी ने किसानों से आंदोलन खत्म कर घर लौटने की अपील भी की थी। हालांकि किसान भी दिल्ली के बार्डर पर डटे हुए हैं। वे किसी भी तरह की जल्दबाजी के मूड में नहीं है और वेट एंड वॉच की नीति पर चलते दिख रहे हैं। इसी के तहत किसानों ने आंदोलन की दशा और दिशा पर चर्चा के लिए आज बैठक बुलाई थी। इस बैठक में संयुक्त किसान मोर्चा में शामिल सभी किसान संगठनों के प्रतिनिधियों को शामिल होना था।

Also Read : Cruise Drugs Case नवाब मलिक की बेटी ने जारी किया समीर वानखेड़े की शादी का कार्ड

Connect With Us: Twitter Facebook

SHARE

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

- Advertisment -
SHARE