Friday, May 27, 2022
HomeDelhiकोरोना से उभरने के लिए पीएम मोदी 27 को सभी मुख्यमंत्रियों के...

कोरोना से उभरने के लिए पीएम मोदी 27 को सभी मुख्यमंत्रियों के साथ करेंगे बैठक

  • देश में एक्टिव मरीजों की संख्या 15,079 हुई

देश में लगातार बढ़ रही कोरोना के संक्रमितों की संख्या को लेकर प्रधानमंत्री वर्तमान स्थिति से उभरने को लेकर आगामी 27 अप्रैल को सभी राज्यों के मुख्यमंत्रियों से बैठक करेंगे। यह बैठक वीडियो कान्फे्रसिंग के माध्यम से होगी।

इंडिया न्यूज, नई दिल्ली। एक बार फिर से देश में कोरोना के केस बढ़ने लगे हैं। लगातार बढ़ रही मरीजों की संख्या ने सरकार और स्वास्थ्य विभाग की चिंताओं को और बढ़ा दिया है। दिल्ली और महाराष्ट्र में कोरोना केसों में इजाफा हो रहा है। इसी के मद्देनजर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देश में कोविड-19 की उभरती स्थिति पर बुधवार को वीडियो कान्फ्रेंस के जरिए आगामी 27 अप्रैल को प्रदेश के मुख्यमंत्रियों के साथ बैठक करेंगे। यह जानकारी शनिवार को अधिकारियों ने दी है।

देश में एक्टिव मरीजों की संख्या 15,079 हुई

केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय की ओर से शनिवार को जारी आंकड़ों के अनुसार, शनिवार को कोरोना वायरस संक्रमण के 2,527 नए मामले सामने आए। जिसके बाद भारत में कोरोना महामारी के कुल मामलों की संख्या बढ़कर 4,30,54,952 हो गई।

जबकि, एक्टिव मरीजों की संख्या बढ़कर 15,079 हो गई है। आंकड़ों के मुताबिक, 33 और लोगों की मौत के साथ देश में महामारी से मरने वालों की संख्या 5,22,149 हो गई है।

वीडियो कान्फ्रेसिंग के माध्यम से लेंगे बैठक

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आगामी बुधवार यानि 27 अप्रैल को देश के सभी मुख्यमंत्रियों के साथ वीडियो कान्फ्रेसिंग के जरिए बैठक करेंगे। इस बैठक में देश में बढ़ रहे कोरोना केसों को लेकर गहन चर्चा की जाएगी।

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

यह भी पढ़ें : ऊना के गगरेट में पोल्ट्री फार्म में लगी आग, 5300 मुर्गे-मुर्गियां जिंदा जले

यह भी पढ़ें : दिल्ली में 24 घंटे के भीतर कोरोना के 1094 मरीज मिले, दो की मौत

यह भी पढ़ें : पीएम मोदी के कश्मीर दौरे से पहले सेना ने चलाया आपरेशन, कुलगाम एनकाउंटर में दो आतंकी ढेर

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular