होम / Shameful : मां को ढूंढने गई 13 साल की बच्ची के साथ पडोसी ने किया Rape

Shameful : मां को ढूंढने गई 13 साल की बच्ची के साथ पडोसी ने किया Rape

Kumar Anjesh • LAST UPDATED : March 8, 2022, 11:33 pm IST

इंडिया न्यूज़, नई दिल्ली।
राजधानी दिल्ली में नजफगढ़ के जय विहार में पड़ोसी के घर मां को ढूंढने गई एक 13 वर्षीय मासूम को पड़ोसी ने बंधक बना लिया। आरोपी ने बच्ची के साथ दुष्कर्म(Rape) किया और शोर मचाने पर पिटाई भी की। रोने की आवाज सुनकर परिजनों ने आरोपी के घर से बच्ची को मुक्त कराया और मामले की शिकायत पुलिस को दी। नजफगढ़ थाना पुलिस ने मेडिकल कराने के बाद केस दर्ज कर लिया है।

पुलिस अधिकारी ने बताया कि पीड़ित बच्ची परिवार के साथ जय विहार इलाके में रहती है। बच्ची के पिता का निजी काम करते हैं और मां घर में ही रहती है। सोमवार की दोपहर में बच्ची की मां पड़ोसी के घर जाने की बात कहकर निकली थी। जब वह देर तक नहीं लौटी तो बच्ची मां को ढूंढने के लिए पड़ोसी के घर पहुंच गई। घर में मौजूद आरोपी ने बच्ची को बंधक बना लिया।

Also read: International Flights Will Resume After Two Years From March 27 दो साल बाद 27 मार्च से फिर शुरू होंगी अंतरराष्ट्रीय उड़ानें, दिशानिर्देशों का कड़ाई से होगा पालन

बच्ची ने शोर मचाया तो आरोपी ने बेल्ट से पिटाई की और उसके मुंह में कपड़ा ढूंस दिया। इसके बाद बच्ची के साथ दुष्कर्म(Rape) किया और उसके हाथ पैर बांध कर कमरे में बंद कर दिया। कुछ देर बाद पड़ोसी के घर से बच्ची के रोने की आवाज सुनकर महिला मौके पर पहुंची और बच्ची को मुक्त कराया। बच्ची से आपबीती सुनने के बाद मामले की शिकायत पुलिस को दी। पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है।

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT