होम / Sarita Vihar Flyover: 50 दिन बंद रहेगा सरिता विहार फ्लाईओवर, जाम से बचने से लिए इन सड़कों का प्रयोग करें

Sarita Vihar Flyover: 50 दिन बंद रहेगा सरिता विहार फ्लाईओवर, जाम से बचने से लिए इन सड़कों का प्रयोग करें

Roshan Kumar • LAST UPDATED : June 7, 2023, 12:07 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Sarita Vihar Flyover, दिल्ली: लोक निर्माण विभाग (पीडब्ल्यूडी) की तरफ से किए जा रहे मरम्मत कार्य के कारण 50 दिनों के लिए बाहरी रिंग रोड पर सरिता विहार फ्लाईओवर (Sarita Vihar Flyover) के कैरिजवे को बंद किया जाएगा। इसके लेकर दिल्ली पुलिस की तरफ से ट्रैफिक एडवाइजरी जारी की गई है। फ्लाईओवर मथुरा रोड का एक हिस्सा है जो दक्षिण-पूर्व दिल्ली को हरियाणा के फरीदाबाद से जोड़ता है।

  • मरम्मत का काम होने वाला है
  • ट्रैफिक एडवाइजरी की गई
  • अन्य सड़कों का उपयोग करें

पीडब्ल्यूडी सात जून से फ्लाईओवर की मरम्मत का काम शुरू करने जा रहा है। फ्लाईओवर के प्रत्येक कैरिजवे की मरम्मत में लगभग 25 दिन लगेंगे और फ्लाईओवर को यातायात के लिए बंद कर दिया जाएगा जबकि अन्य कैरिजवे यातायात के लिए खुले रहेंगे। पहले और दूसरे चरण में आश्रम से बदरपुर तक फ्लाईओवर के हिस्से की मरम्मत की जाएगी। जबकि तीसरे और चौथे चरण में बदरपुर से आश्रम तक फ्लाईओवर के हिस्से की मरम्मत की जाएगी।

अधिक समय लेकर निकले

परिवहन मार्ग के बंद होने से अन्यों सड़को पर यातायात का बोझ पड़ेगा जिससे आम जनता को असुविधा हो सकती है। रेलवे स्टेशनों, हवाई अड्डों, अस्पतालों आदि की ओर जाने वाले यात्रियों को सलाह दी गई है की वह अपनी यात्रा में ज्यादा समया लेकर निकले तथा वैकल्पिक मार्गो का प्रयोग करे।

इन सड़कों का प्रयोग करें-

  • मथुरा रोड पर आश्रम से आने वाले और बदरपुर और फरीदाबाद की ओर जाने वाले यात्रियों को सलाह दी जाती है कि वे सरिता विहार फ्लाईओवर की स्लिप रोड से सड़क संख्या 13ए ले फिर सड़क संख्या 13ए से यू-टर्न लेकर मथुरा रोड पर पहुंचें।
  • इसी तरह, आश्रम से मथुरा रोड पर नोएडा की ओर आने वाले यात्रियों को सलाह दी गई है कि वे अपने गंतव्य तक पहुंचने के लिए आश्रम चौक से डीएनडी फ्लाईवे का प्रयोग करे।
  • मथुरा रोड पर फरीदाबाद और बदरपुर से आश्रम की ओर आने वालों को सरिता विहार फ्लाईओवर के स्लिप रोड से ओखिया एस्टेट मार्ग, क्राउन प्लाजा की ओर बाएं मुड़ने की सलाह दी गई है।
  • मथुरा रोड पर फरीदाबाद और बदरपुर से आश्रम की ओर आने वाले यात्रियों को बदरपुर सीमा के रास्ते महरौली-बदरपुर रोड का उपयोग की सलाह दी गई है।

यह भी पढ़े-

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT