होम / Silent war Begins: गैंगस्टर की लडाई इंटरनेट पर धमकियों में बदली, साइलेंट वार शुरू

Silent war Begins: गैंगस्टर की लडाई इंटरनेट पर धमकियों में बदली, साइलेंट वार शुरू

India News Editor • LAST UPDATED : September 30, 2021, 1:45 pm IST

इंडिया न्यूज, नई दिल्ली:
Silent war Begins: दिल्ली की रोहिणी कोर्ट में हुए शूटआउट के बाद अब गैंगस्टरों के बीच फिलहाल इंटरनेट मीडिया पर साइलेंट वार (Silent war Begins) चल रही है। फेसबुक और इंस्टाग्राम के पेजों पर दोनों गैंगों के समर्थक एक दूसरे को देख लेने, भुगत लेने और तमाम तरह की शेरों शायरी से डराने और दहशत पैदा करने की कोशिश कर रहे हैं। फेसबुक पेज पर गोगी मान ग्रुप लिखकर सर्च करने से तीन से चार आइडी दिख जाती है, इसमें गोगी मान ग्रुप में लेटेस्ट पोस्ट की जा रही है।

Silent war Begins after Gogi’s Murder

जितेंद्र मान उर्फ गोगी की कोर्ट में हत्या हो जाने के बाद इसी ग्रुप पर पोस्ट (Silent war Begins) किया गया कि शुरूआत तुमने की थी कत्म हम करेंगे, वेट एंड वॉच। इसके बाद गैंगस्टर लारेंस विश्नोई, अशोक प्रधान, फज्जे भाई को हैशटैग करते हुए लिखा गया है कि बदला जरूर होगा। उधर टिल्लू ताजपुरिया के नाम से बने एकाउंट में भी लेटेस्ट पोस्ट देखी जा सकती है। कोर्ट में गोगी की हत्या हो जाने के बाद इस पेज पर नितिन उर्फ राहुल उर्फ लाला और जयदीप उर्फ जग्गी की मौत पर दुख प्रकट किया गया है।

टिल्लू का यह एकाउंट साल 2016 में बना दिख रहा है, इस पर 1119 फालोवर्स है। 4994 फ्रेंड है। इस पेज पर टिल्लू की तरफ से लिखा गया है कि ताजपुरिया कंपनी है। टिल्लू के इस एकाउंट पर ये भी लिखा है कि यहां टके-टके में बिकती है दुनिया मगर यार नहीं मिलते बाजार में। ये पोस्ट दो दिन पहले यानि 28 सितंबर को की गई है इसमें दो फोटो भी लगाई गई है जिसमें से एक फोटो नितिन की है और दूसरे टिल्लू की दिखाई गई है। इसके अलावा एक गोगी भाईचारा के नाम से भी ग्रुप बना हुआ है।

एक बड़ी स्टोरी (Silent war Begins) भी पोस्ट की गई है जिसमें लिखा गया है कि दिल्ली बदमाशी के इतिहास में सबसे बड़ा तख्तापलट है ये जिसमे की टिल्लू गिरोह का दिल्ली पे एकतरफा राज आ गया, इसका अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है बाहर के सभी गैंगस्टर को बाहर की जेलों में भेज दिया गया और जो हमला हुआ इसमें शूटर ने अपनी जान की परवाह न करते हुए इतनी सुरक्षा होने के बाद भी जिसमें की दिल्ली के 20 पुलिसकर्मी स्पेशल सेल के अफसर और कमांडो होने के बावजूद भी टिल्लू गिरोह के सदस्यों ने जितेंदर गोगी को 10 से 12 गोलिया मारी और उसकी मोके पर ही मौत हो गयी।

Read More : सड़क हादसे ने दंपति और बेटे की मौत

Connect Us : Twitter Facebook

लेटेस्ट खबरें