Saturday, November 27, 2021
HomeDelhiSubrahmanyam met Mamta भाजपा छोड़ टीएमसी का दामन थाम सकते हैं सुब्रह्मण्यम्...

Subrahmanyam met Mamta भाजपा छोड़ टीएमसी का दामन थाम सकते हैं सुब्रह्मण्यम् स्वामी?

Subrahmanyam met Mamta

इंडिया न्यूज़ नई दिल्ली

Subrahmanyam met Mamta: भाजपा के कद्दावर नेता राज्यसभा सांसद सुब्रह्मण्यम् स्वामी आज पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से मुलाकात करने जा रहे हैं। अपनी बेबाक वाणी से मीडिया में सुर्खियां बटोरने वाले भाजपा नेता  सुब्रह्मण्यम् को अपनी ही पार्टी में तरजीह नहीं मिल रही है। जिसकी वजह से स्वामी लंबे समय से पार्टी की कार्यप्रणाली से नाराज चल रहे हैं। ऐसे में कयास लगाए जा रहे हैं कि भाजपा सांसद पार्टी छोड़ टीएमसी का दामन थाम सकते हैं। हालांकि अभी इस बात की कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है। लेकिन भाजपा सांसद सुब्रह्मण्यम् स्वामी का ममता के प्रति झुकाव कई सवाल खड़े कर रहा है।

ममता बनर्जी को रोम जाने से रोका तो.. (Subrahmanyam met Mamta)

Read Also : Vishwajeet Pradhan वर्सटाइल एक्टर विश्वजीत प्रधान का डबल “धमाका”

Subrahmanyam met Mamta: सुब्रह्मण्यम् स्वामी ने ट्वीट कर केंद्र सरकार से पूछा कि आखिर किस कानून के तहत ममता बनर्जी को रोम में इंटरनेशनल कॉन्फ्रेंस में शामिल होने नहीं दिया गया। क्यों गृह मंत्रालय ने ममता के दौरे को हरी झंडी नहीं दी। आखिर ममता बनर्जी के रोम जाने से देश को किस प्रकार का खतरा हो सकता था। इन सब सवालों के जवाब भाजपा सांसद सुब्रह्मण्यम् ने केंद्र सरकार से मांगे हैं। लेकिन अभी तक सरकार की ओर से कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है। उन्होंने देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मामले में निष्पक्षता बरतते हुए ममता की यात्रा को परमिशन देने की वकालत की थी।

कुनबा बढ़ाने की राह पर दीदी (Subrahmanyam met Mamta)

देश में क्रिप्टोकरेंसी पर लगेगी रोक, RBI जारी करेगा खुद की Digital Currency

Subrahmanyam met Mamta: बंगाल की सीएम ममता बनर्जी तीसरी बार राज्य की मुख्यमंत्री बनी हैं। जीत की हैट्रिक से गदगद दीदी लगातार अपना कुनबा बढ़ाने में लगी हुई हैं। कुछ हफ्ते पहले ममता गोवा के दौरे पर थी जहां उन्होंने कई दिग्गजों को पार्टी के साथ जोड़ा था। वहीं कुछ दिनों पहले कांग्रेस नेता र्कीति आजाद को ममता पार्टी में शामिल कर चुकी हैं। यही नहीं कांग्रेस से किनारा करने वाले हरियाणा कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष अशोक तंवर भी ममता के आंचल में शरण ले चुके हैं। ऐसे में भाजपा नेता राज्यसभा सांसद स्वामी का कार्यकाल जब अगले ही साल समाप्त होने जा  रहा है तो ऐसे में ममता बनर्जी से मुलाकात से स्वामी की मुलाकात क्या रंग लाएगी। इसके बारे में पत्ते कोई भी खोलने के लिए तैयार नहीं है।

Also Read : 5 Ways to Keep Your Lungs Healthy बढ़ते प्रदूषण में इन तरीके से अपने लंग्स को मजबूत बनाएं

Read More : Designer Anklets ट्रेंडी और पारंपरिक लुक देती हैं डिजाइनर पायल

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

SHARE

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

- Advertisment -
SHARE