Monday, December 6, 2021
HomeDelhiSubramanian Swamy's Attack on Modi Government सुब्रमण्यम स्वामी ने कहा ममता बनर्जी...

Subramanian Swamy’s Attack on Modi Government सुब्रमण्यम स्वामी ने कहा ममता बनर्जी सच्ची हिंदू

Subramanian Swamy’s Attack on Modi Government

इंडिया न्यूज़ नई दिल्ली

Subramanian Swamy’s Attack on Modi Government: भाजपा के राज्यसभा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी बुधवार को तृणमूल कांग्रेस पार्टी की प्रमुख ममता बनर्जी से उनके घर मुलाकात करने पहुंचे थे। सीएम ममता बनर्जी से मुलाकात के बाद भाजपा सांसद के तेवर और सुर बदलते नजर आए। उन्होंने ममता बनर्जी को सच्चा हिंदू और दुर्गा भक्त बताते हुए कहा कि ममता बनर्जी में वह गुण है जो हर किसी में नहीं होता। क्योकि ममता की कथनी और करनी में कोई अंतर नहीं है। वहीं ममता के कासीदे पढ़ते हुए सुब्रमण्यम स्वामी ने जम कर ममता की तारीफ की

पीएम मोदी पर साधा निशाना (Subramanian Swamy’s Attack on Modi Government)

Also Read : PM Modi – Inauguration of Jewar Airport पुलिस ने विरोधियों को किया नजरबंद

Subramanian Swamy’s Attack on Modi Government: भाजपा सांसद स्वामी ने अपनी ही सरकार पर गंभीर आरोप लगाते हुए मोदी सरकार को रिपोर्ट कार्ड दिया। उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट पर ट्वीट करते हुए कहा कि केंद्र सरकार विदेश नीति, इकोनॉमी, सीमा सुरक्षा, आंतरिक सुरक्षा सहित राष्ट्रीय सुरक्षा जैसे मुद्दे पर पूरी तरह विफल साबित हुई है। यही नहीं सुब्रमण्यम स्वामी ने केंद्र सरकार से पूछा कि आखिर इस फेलय्योर की जिम्मेदारी आखिर किसकी है और जवाबदेही किसकी है।

टीएमसी में शामिल होने की बात पर हंसने लगे सांसद (Subramanian Swamy’s Attack on Modi Government) 

Read More : One Terrorist Killed in Kulgam Encounter एक आतंकी ढेर, दूसरे से चल रही मुठभेड़

Subramanian Swamy’s Attack on Modi Government: पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से मिलने के बाद स्वामी ने ममता बनर्जी की तारीफों के पूल बांधे।  टीएमसी में शामिल होने की बात पर सुब्रमण्यम ने हंस कर जवाब देते हुए बड़ी सहजता से कहा कि मुझे पार्टी में शामिल होने की जरूरत नहीं है। क्योंकि मैं तो पहले ही दीदी के साथ हूं। क्योंकि ममता बनर्जी जैसी नेता अब देश में कम ही हैं। वह निडर और निर्भीक रहकर अपना काम करने में सक्षम हैं।

भाजपा से नाखुश सांसद सुब्रमण्यम स्वामी (Subramanian Swamy’s Attack on Modi Government)

Read More : Terrorist made Governor खुंखार आतंकी बना काबुल का गवर्नर

Subramanian Swamy’s Attack on Modi Government: पिछले कुछ सालों से सुब्रमण्यम स्वामी को पार्टी में कोई खास तवज्जो नहीं मिल रही है। इसी लिए स्वामी भाजपा की लीडरशिप से नाराज चल रहे हैं। सुब्रमण्यम स्वामी केंद्र सरकार के फैसलों पर भी सवाल उठाते रहे हैं। वहीं कई बार मोदी सरकार की कई मंचों पर खुली आलोचना भी कर चुके हैं। ऐसे में ममता से मुलाकात करने के बाद स्वामी के तेवर ओर मुखर हो गए हैं। वहीं ममता बनर्जी के सितारे आजकल बुलंदियों छू रहे हैं। इसीलिए वह नित बड़ी हस्तियों को पार्टी में शामिल करते हुए टीएमसी को मजबूत करने में कामयाब हो रही हैं।

READ ALSO : Fenugreek Pakora Recipe and Benefits of Fenugreek मेथी के पकोड़े की रेसिपी और मेथी के फायदे

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

- Advertisment -
SHARE