Thursday, May 26, 2022
HomeDelhiऐसा क्या हुआ की युवक ने अपने मुंह में बिजली का तार...

ऐसा क्या हुआ की युवक ने अपने मुंह में बिजली का तार डालकर कर ली आत्महत्या, जानें क्या है कारण?

  • युवक ने अपने जीजा से एक हजार रुपये उधार मांगे थे लेकिन जीजा ने देने से मना कर दिया

नोएडा के सेक्टर 113 क्षेत्र के सफार्बाद गांव में एक युवक ने अपने मुंह में बिजली का तार डालकर आत्महत्या कर ली। इसका कारण जीजा के साथ हुआ मनमुटाव बताया जा रहा है।

इंडिया न्यूज, नोएडा। नोएडा के सेक्टर 113 क्षेत्र के सफार्बाद गांव में एक युवक ने अपने मुंह में बिजली का तार डालकर बटन दबा दिया। इस दौरान उसकी मौत हो गई। आत्महत्या का कारण यह बताया जा रहा है कि युवक ने अपने जीजा से एक हजार रुपये उधार मांगे थे लेकिन जीजा ने देने से मना कर दिया। इसके बाद उसने गस्से में यह कदम उठाया।

सफार्बाद गांव का रहने वाला था मृतक

बता दें कि मृतक युवक की पहचान सफार्बाद गांव में रहने वाले विनय कुमार (24 वर्ष) पुत्र गंगा सिंह के रूप में हुई है। उसे शनिवार की सुबह बिजली की तार अपने मुंह में डालकर करंट चालू कर दिया।

इस घटना में वह गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां पर डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

पुलिस कमिश्नर आलोक सिंह के मीडिया प्रभारी पंकज कुमार ने बताया कि सफार्बाद गांव निवासी विनय ने शुक्रवार रात को अपने जीजा से एक हजार रुपये उधार मांगे थे।

जीजा ने कहा कि उसके पास पैसे नहीं है। इस बात से नाराज होकर विनय ने अपने मुंह में बिजली का तार डालकर बिजली का बटन चालू कर दिया।

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

यह भी पढ़ें : LIC IPO पर युद्ध का असर, 40 प्रतिशत घट सकता है इश्यू साइज

यह भी पढ़ें : बैंकिंग शेयरों से बाजार पर बना दबाव, सेंसेक्स 714 अंक गिरकर 57,197 पर बंद

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular