होम / Swati Maliwal News: AAP पर स्वाति मालीवाल का बड़ा हमला, विनेश फोगाट तक का किया जिक्र

Swati Maliwal News: AAP पर स्वाति मालीवाल का बड़ा हमला, विनेश फोगाट तक का किया जिक्र

Pratibha Pathak • LAST UPDATED : October 8, 2024, 3:26 pm IST

India News (इंडिया न्यूज),Swati Maliwal News: हरियाणा विधानसभा चुनाव की मतगणना के दौरान सियासी माहौल गरमाता जा रहा है। मौजूदा रुझानों के अनुसार, बीजेपी कांग्रेस को कड़ी टक्कर देती नजर आ रही है, जबकि कांग्रेस ने कुछ समय पहले तक बढ़त बनाए रखी थी। प्रदेश की 90 सीटों पर हो रही इस कांटे की लड़ाई के बीच आम आदमी पार्टी (AAP) को लेकर राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल ने बड़ा बयान दिया है।

विनेश फोगाट को हराने के लिए उतारे प्रत्याशी-AAP सांसद

स्वाति मालीवाल ने AAP पर निशाना साधते हुए सोशल मीडिया पर लिखा कि पार्टी सिर्फ कांग्रेस से बदला लेने के लिए हरियाणा चुनाव में उतरी है। उन्होंने आरोप लगाया कि AAP ने भाजपा के इशारे पर काम करते हुए विनेश फोगाट जैसी प्रमुख हस्तियों को हराने के लिए प्रत्याशी उतारे। उनके अनुसार, यह स्थिति इतनी बदतर हो गई है कि AAP के प्रत्याशी अपने गृह राज्य में भी ज़मानत तक नहीं बचा पा रहे हैं।

आरोप लगाते हुए और क्या बोली स्वाति मालीवाल 

स्वाति मालीवाल ने AAP पर गद्दारी का आरोप लगाते हुए कहा कि पार्टी कांग्रेस के खिलाफ जाकर INDIA अलायंस के खिलाफ काम कर रही है और INC के वोट काट रही है। उन्होंने सीधे तौर पर AAP को जनता की भलाई के लिए काम करने की सलाह दी और कहा कि पार्टी को अब अहंकार छोड़ देना चाहिए। उन्होंने आगे कहा कि ड्रामा करना बंद करके वास्तविक मुद्दों पर ध्यान केंद्रित करना चाहिए, जिससे जनता का भला हो सके। इस बीच, हरियाणा में मतगणना का दौर जारी है और आज शाम तक स्पष्ट हो जाएगा कि प्रदेश की सत्ता किसके हाथों में जाएगी।

 

 

 

 

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.