होम / Tejashwi Yadav Marriage: तेजस्वी यादव पसंद की लड़की से करेंगे शादी , आज दिल्ली मे होगी रिंग सरेमनी

Tejashwi Yadav Marriage: तेजस्वी यादव पसंद की लड़की से करेंगे शादी , आज दिल्ली मे होगी रिंग सरेमनी

Sachin • LAST UPDATED : December 9, 2021, 11:26 am IST

इंडिया न्यूज, नई दिल्ली:

Tejashwi Yadav Marriage राष्ट्रीय जनता दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव के छोटे बेटे तेजस्वी यादव की आज दिल्ली के एक होटल में सगाई होने वाली है। जानकारी के अनुसार जल्द ही वे शादी करने वाले है। तेजस्वी की होने वाली पत्नी हरियाणा की रहने वाली हैं। यह लालू के परिवार में पहला अंतरजातीय विवाह होगा। परिवार और पार्टी की तरफ से कार्यक्रम को लेकर जानकारी सार्वजनिक नहीं की गई है।

राजश्री (Tejashwi Yadav Marriage)

जानकारी के मुताबिक लालू की छोटी बहू मूल रूप से हरियाणा और दिल्ली की ही रहने वाली हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार तेजस्वी की सगाई में लालू प्रसाद यादव, मां राबड़ी देवी, मीसा भारती समेत परिवार के सभी सदस्य शामिल होंगे. कुल मिलाकर केवल 50 लोगों के शामिल होने की संभावना है. हाल ही में हुए बिहार विधानसभा चुनाव में तेजस्वी यादव के सीएम तो नहीं बन पाए लेकिन अब दूल्हा जरूर बनेगे। मीसा भारती के दिल्ली स्थि फार्महाउस में सारी तैयारियां हो चुकी हैं। जानकारी के अनुसार, तेजस्वी अपनी दोस्त राजश्री के साथ जल्द शादी के बंधन में बंधने वाले हैं।

हरियाणा से है तेजस्वी की दुल्हनिया (Tejashwi Yadav Marriage)

तेजस्वी और उनकी होने वाली दुल्हन दोनों दिल्ली के आरके पुरम स्थित दिल्ली पब्लिक स्कूल में साथ पढ़ते थे। लड़की हरियाणा की रहने वाली है और परिवार के साथ दिल्ली स्थित फ्रेंड्स कॉलोनी में रहती हैं। आज के कार्यक्रम को लेकर परिवार का कोई सदस्य या दोस्त कुछ नहीं बोल रहा है।

दिल्ली में मौजूद है पूरा परिवार (Tejashwi Yadav Marriage)

बिहार से तेजस्वी यादव की सगाई में शामिल होने के लिए लालू यादव का पूरा परिवार दिल्ली में मौजूद है। परिवार से जुड़े सभी खास लोग भी पहुंच गए हैं। बताया जा रहा है कि लालू-राबड़ी की सातों बेटियों और दामाद के अलावा रिश्तेदारों के भी आने का सिलसिला जारी है। कार्यक्रम में केवल 40-50 खास लोगों को ही बुलाया गया है।

अंतरजातीय विवाह (Tejashwi Yadav Marriage)

तेजस्वी यादव की होने वाली दुल्हन यादव नहीं हैं। ऐसे में चर्चा है कि यह लालू परिवार में होने वाला पहला अंतरजातीय विवाह है। इसी वजह से बताया जा रहा है कि लालू यादव नाराज हैं। लालू के परिवार में अभी तक सभी बच्चों की शादी यादव जाति से ताल्लुक रखने वाले परिवारों में हुई है। वहीं यह साफ़ है कि तेजस्वी लव मैरिज कर रहे हैं।

आज हो सकती है तेजस्वी यादव की शादी

सूत्रों के हवाले से कहा जा रहा है कि आज तेजस्वी यादव की शादी है। इन बातों को रोहिणी आचार्य के ट्वीट से बल मिला है। कल रोहिणी ने ट्वीट कर कहा था, ‘भाई के सिर पर सेहरा है सजने वाला खुशियों से गुलजार घर का आंगन है होने वाला।’ इससे अटकलें लगाई जा रही हैं कि आज राजद नेता शादी के पवित्र बंधन में बंध जाएंगे। (Tejashwi Yadav Marriage)

Read More: Winter Session 2021 Live Updates सत्र की शुरूआत फिर हुई हंगामेदार राज्यसभा की कार्यवाही दोपहर 12 बजे तक स्थगित

Connect With Us : Twitter Facebook

लेटेस्ट खबरें

United Nations: केजरीवाल की बढ़ती मुश्किलों के बीच UN का आया बयान, जानें क्या कहा
शादी की अफवाहों के बीच Taapsee Pannu ने फ्लॉन्ट की सगाई की अंगूठी, तस्वीरों में दिखा फ्लॉलेस चेहरा
Pune Railways Viral Video: पुणे में चलती ट्रेन में चढ़ने की कोशिश, मौत को टक से छूआ फिर रेलवे स्टाफ ने बचा ली जान, देखें वीडियो
ट्रोलर्स के निशाने पर आई Hardik Pandya की पत्नी Natasa Stankovic, पति की वजह से हो रही हैं ट्रोल
कांग्रेस को लगा एक और बड़ा झटका, पहले दिल्ली हाईकोर्ट ने खारिज की याचिका अब मिला 1700 करोड़ का नोटिस
Mukhtar Ansari Death: माफिया मुख़्तार अंसारी की मौत के न्यायिक जाँच के आदेश, बेटे ने लगाए हैं गंभीर आरोप
April Rule Change: पैन-आधार, डेबिट को लेकर होने जा रहे बड़े बदलाव, यहां जानें कब और कैसे
ADVERTISEMENT