Wednesday, May 25, 2022
HomeDelhiअंकुर हत्याकांड की गुत्थी सुलझी, संपत्ति के लालच में बड़े भाई ने...

अंकुर हत्याकांड की गुत्थी सुलझी, संपत्ति के लालच में बड़े भाई ने ही सूआ घोंपकर की थी अंकुर की हत्या, गिरफ्तार

  • वेब सीरीज मिजार्पुर देखकर दिया अंजाम

गाजियाबाद पुलिस ने विजयनगर में हुए अंकुर हत्याकांड की गुत्थी को सुलझा लिया है। अंकुर की हत्या उसके बड़े भाई तेजपाल ने ही संपत्ति हथियाने के लालच में की थी। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

इंडिया न्यूज, गाजियाबाद। पुलिस ने विजयनगर में हुए अंकुर हत्याकांड की गुत्थी को सुलझाने में कामयाबी हासिल की है। अंकुर की हत्या उसके बड़े भाई तेजपाल ने ही संपत्ति हथियाने के लालच में की थी। वहीं अंकुर की एक साल पहले ही शादी हुई थी। पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है।

वेब सीरीज मिर्जापुर देखकर दिया वारदात को अंजाम

पुलिस से मिली जानकारी अनुसार अंकुर के बड़े भाई 31 वर्षीय तेजपाल निवासी शिवपुरी विजयनगर ने वेब सीरीज मिर्जापुर देखकर सूआ घोंपकर उसकी हत्या की थी। इंदिरापुरम के कनावनी में 22 अप्रैल को 26 वर्षीय अंकुर पाल का शव मिला था। आरोपी हत्या करने से पहले धोखे से अपने भाई को कनावनी बुलाकर लाया था।

भाई को मारने के बाद बाइक व बैग को नोएडा में ही फेंक आया था तेजपाल

आरोपी तेजपाल ने बताया कि वो दोनों अक्सर कनावनी आकर शराब पीते थे। तेजपाल हत्या की वारदात को अंजाम देने के बाद मृतक की बाइक व बैग को नोएडा में फेंक आया था।

मृतक अंकुर नोएडा में डिजिटल मार्केटिंग का काम करता था। उसके पिता दिल्ली एमसीडी में माली की नौकरी करते हैं, जबकि हत्या का आरोपी दिल्ली की एक लैब में काम करता था। अंकुर के परिवार की गाजियाबाद और नोएडा में संपत्ति है।

पुलिस ने इस संबंध में हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू की थी। इस दौरान पुलिस को अंकुर के भाई की गतिविधियों पर शक हुआ। जांच के बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस इस मामले में आगे की कार्रवाई कर रही है।

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

यह भी पढ़ें :- सावधान ! WhatsApp पर हो रहे इन घोटालो का आप हो सकते है शिकार और खो सकते है अपना पैसा

यह भी पढ़ें :  Infinix Smart 6 भारत में 27 अप्रैल को करने वाला है डेब्यू, जानिए इसके फीचर्स और कीमत

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular