होम / Traffic Jam on Delhi roads on Dhanteras: धनतेरस के कारण दिल्ली-एनसीआर की सड़कों पर लगा लंबा जाम

Traffic Jam on Delhi roads on Dhanteras: धनतेरस के कारण दिल्ली-एनसीआर की सड़कों पर लगा लंबा जाम

India News Editor • LAST UPDATED : November 2, 2021, 8:44 pm IST

इंडिया न्यूज, नई दिल्ली:
Traffic Jam on Delhi roads on Dhanteras: देश भर में मंगलवार को धनतेरस का त्योहार मनाया जा रहा है। लोग बाजारों में खरीदारी कर रहे हैं। धनतेरस के कारण दिल्ली की सड़कों का भी बुरा हाल है। सड़कों पर गाड़ियों की भीड़ ज्यादा होने की वजह से जाम जैसी स्थिति दिल्ली के हर इलाके में देखने को मिल रही है। पिछले कुछ महीनों से कोरोना के कम होने के कारण बाजारों में चहल-पहल देखी जा रही है। कोरोना संक्रमण दर राजधानी में कम है जिसकी वजह से धनतेरस को लेकर बाजार पूरी तरह तैयार है।

ग्राहकों को दिए जा रहे ऑफर Traffic Jam on Delhi roads on Dhanteras

कोरोना संक्रमण की दर कम होने से इस बार लोग भी खासे उत्साहित हैं और दुकानदारों को आशा है कि धनतेरस पर जमकर खरीदारी होगी। खरीदारी करने आए लोग खासकर इलेक्ट्रानिक सामान, बर्तन व आभूषण की दुकानों पर देखे जा रहे हैं। ग्राहकों को आकर्षित करने के लिए दुकानदार तरह-तरह के ऑफर दे रहे हैं। पुलिस भी सतर्क नजर आ रही है। बड़े बाजारों के मेन गेट पर पुलिसकर्मियों की तैनाती की गई है।

बाजारों में सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम Traffic Jam on Delhi roads on Dhanteras

मुख्य बाजारों में सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए हैं। तिलक नगर में मचान पर पुलिसकर्मियों को तैनात है, साथ ही अर्धसैनिक बलों के जवानों को भी तैनात किया गया है। इसके अलावा जागरूकता फैलाने के लिए समय-समय पर अनाउंसमेंट का सहारा लिया जा रहा है, और लावारिस वस्तुओं को हाथ न लगाने की अपील की जा रही है। कोरोना संक्रमण को देखते हुए जिला प्रशासन की टीम भी बाजारों में निरीक्षण कर रही है। तिलक नगर, आर्य समाज रोड सहित अन्य बाजारों में मुख्य द्वार पर बेरिकेडिंग की गई है, जिससे कि लोग वाहन लेकर बाजार में न जाएं।

Read More: Crowd Increased at New Delhi Railway Station: त्योहारों के कारण नई दिल्ली रेलवे स्टेशन पर बढ़ी भीड़

Connect With Us : Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT