होम / Veterans joined Congress : हरियाणा-कांग्रेस में शामिल हुए कई दिग्गज

Veterans joined Congress : हरियाणा-कांग्रेस में शामिल हुए कई दिग्गज

India News Editor • LAST UPDATED : September 13, 2021, 1:44 pm IST

Veterans joined Haryana Congress

इंडिया न्यूज, नई दिल्ली:
Haryana में सोमवार को प्रदेश के कई कद्दावर नेताओं ने कांग्रेस प्रभारी विवेक बंसल और Haryana Congress अध्यक्ष कुमारी सैलजा की मौजूदगी में नई दिल्ली स्थित भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस के मुख्यालय में कांग्रेस पार्टी का दामन थामा। इस अवसर पर Press Conference का भी आयोजन किया गया। Congress पार्टी की सदस्यता ग्रहण करने वाले नेताओं में ऐलनाबाद से BJP प्रत्याशी रहे पवन बेनीवाल, भाजपा से हिसार लोकसभा टिकट के दावेदार रहे उद्यमी अशोक गोयल मंगालीवाला, पूर्व सांसद तारा सिंह के पुत्र और इनेलो नेता कंवलजीत सिंह उर्फ प्रिंस शामिल रहे। इस दौरान हरियाणा कांग्रेस प्रभारी विवेक बंसल ने कहा कि कांग्रेस पार्टी का जनाधार दिन-प्रतिदिन बढ़ता जा रहा है। आज भी प्रदेश के कई कद्दावर नेता कांग्रेस पार्टी में शामिल हुए हैं। इन सभी का मैं हार्दिक स्वागत करता हूं और सभी को विश्वास दिलाता हूं कि उन्हें पार्टी में पूरा मान-सम्मान मिलेगा।

Press Conference में बोले बंसल : 9 महीने से किसान आंदोलनरत

विवेक बंसल ने कहा कि किसान पिछले नौ महीने से आंदोलनरत हैं, लेकिन उनकी कहीं कोई सुनवाई नहीं हो रही है। सरकार अहंकार में चूर है। महंगाई लगातार बढ़ती जा रही है। पेट्रोल डीजल के दाम आज आसमान छू रहे हैं। भ्रष्टाचार चरम सीमा पर है। हरियाणा प्रदेश में हालात बिगड़ते जा रहे हैं। जनता की आवाज को कुचलने के लिए सरकार द्वारा दमनकारी नीतियों का सहारा लिया जा रहा है। आज पूरा हरियाणा प्रदेश भाजपा-जजपा सरकार की कुनीतियों से त्रस्त है। पूरा हरियाणा प्रदेश कांग्रेस पार्टी की तरफ देख रहा है। आज हर कोई नेता कांग्रेस पार्टी में शामिल होना चाहता है।
वहीं इस दौरान हरियाणा कांग्रेस अध्यक्ष कुमारी सैलजा ने कहा कि वह आज कांग्रेस पार्टी में शामिल हुए तीनों नेताओं का हार्दिक स्वागत करती हैं। मुझे विश्वास है कि आज शामिल हुए सभी नेता सोनिया गांधी जी और Rahul Gandhi के नेतृत्व में कांग्रेस पार्टी की विचारधारा को जन-जन तक पहुंचाएंगे और कांग्रेस पार्टी को हर स्तर पर मजबूत करेंगे। कुमारी सैलजा ने कहा कि प्रदेश में जब भी चुनाव होंगे कांग्रेस पार्टी ऐतिहासिक जीत दर्ज करेगी।

Also Read : सभी संगठनों ने किसान आंदोलन पर सहमति जताई : राजेवाल

Press Conferense : बेरोजगारी के मामले में Haryana देश में प्रथम

कुमारी सैलजा ने कहा कि हरियाणा प्रदेश बेरोजगारी के मामले में पूरे देश में प्रथम स्थान पर बना हुआ है। आए दिन घोटाले सामने आ रहे हैं। सरकार आए दिन किसान विरोधी फैसले ले रही है। किसान पिछले नौ महीनों से शांतिपूर्ण तरीके से अपनी मांगों को लेकर आंदोलन कर रहे हैं। मगर यह सरकार उनकी आवाज को दबाने के लिए लगातार दमनकारी नीतियां अपना रही है। सरकार शांतिपूर्ण आंदोलन का जवाब लाठियों से दे रही है। आज महंगाई सारे रिकॉर्ड तोड़ चुकी है। आज प्रदेशवासी भाजपा-जजपा सरकार के कुशासनकाल में पूरी तरह से दुखी हैं। इस दौरान हरियाणा कांग्रेस महासचिव डॉ अजय चौधरी, कांग्रेस मीडिया विभाग के राष्ट्रीय सचिव डॉ विनीत पूनिया, विधायक शीशपाल केहरवाला, पूर्व सांसद चरणजीत सिंह रोड़ी, पूर्व विधायक बलवान सिंह दौलतपुरिया, हरियाणा कांग्रेस के मुख्य प्रवक्ता बजरंग गर्ग, अशोक बुवानीवाला समेत अन्य नेता भी मौजूद रहे।

Also Read : किसान आंदोलन को पंजाब तक सीमित न करें : शिअद

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

H-1B visa: कनाडा में काम करने के लिए क्यों आकर्षित हो रहे विदेशी छात्र, स्टडी में चौकाने वाला खुलासा- Indianews
Britain: धोखा दे शहर के अलग-अलग रेस्टोरेंट पर खाया एक लाख रुपये का खाना, पुलिस ने किया गिरफ्तार-Indianews
Supreme Court: ‘पति का पत्नी की संपत्ति पर कोई नियंत्रण नहीं’, SC का बड़ा फैसला- Indianews
Delhi Mayoral Polls: 26 अप्रैल को होने वाला दिल्ली मेयर चुनाव स्थगित, जानें वजह- Indianews
सत्ता में आने के लिए बड़ा रोल निभाएगा दूसरा चरण, समझिए हर सीट का सियासी समीकरण
Italy PM Meloni PM Modi Conversation: पीएम मोदी ने इटली की प्रधानमंत्री जॉर्जिया मेलोनी से की फोन पर बात, इन मुद्दों पर हुई चर्चा-Indianews
High Commission of India: NIA को मिली बड़ी सफलता, लंदन में भारतीय उच्चायोग पर हमले का मुख्य आरोपी गिरफ्तार-Indianews
ADVERTISEMENT