होम / Vicious Thief Arrested 500 चोरियां करने का रखा लक्ष्य,200 में ही धरा गया

Vicious Thief Arrested 500 चोरियां करने का रखा लक्ष्य,200 में ही धरा गया

India News Editor • LAST UPDATED : November 27, 2021, 1:27 pm IST

Vicious Thief Arrested

इंडिया न्यूज़, फरीदाबाद

Vicious Thief Arrested:ओए लक्की लक्की ओए चौंकिए मत हम किसी व्यक्ति विशेष की बात नहीं कर रहे। हम यहां बात कर रहे हैं बॉबी देओल अभिनीत फिल्म की जिसमें फिल्म का मुख्य किरदार दर्शकों का मनोरंजन करते हुए फिल्म में एक के बाद एक कई चोरियों को अंजाम देता है और वाहवाही लूटता है। सिनेमाघर में बैठे दर्शक किरदार और पुलिस के इस खेल पर तालियां बजाकर हंसी ठहाके लगाते हुए हीरो द्वारा की गई चोरियों का मजा लेते हैं। लेकिन यह सिर्फ फिल्म थी।

Vicious Thief Arrested

Read More: Red Bikini में समुंद्र किनारे चिल करती नजर आई Disha Patani, वायरल हुई फोटो

फिल्म से प्रभावित हुआ शख्स, 500 चोरियां करने का रखा लक्ष्य(Vicious Thief Arrested)

Vicious Thief Arrested: बिहार के सिवान जिले के रहने वाला युवक अरमान उर्फ इम्तियाज फिलहाल फरीदाबाद में रह रहा था। अरमान लक्की के किरदार से इतना प्रभावित हुआ कि उसे एक अनोखी सनक चढ़ गई। फिल्म को देखते हुए अरमान ने 500 चोरियां करने का लक्ष्य रखा और काम में जुट गया। पिछले लंबे समय से दिल्ली एनसीआर में करीब 200 चोरियों को अंजाम देने वाला इम्तियाज आखिरकार टारगेट पूरा होने से पहले ही पुलिस ने शातिर चोर को गिरफ्तार कर लिया।

Read More: Vicky Kaushal-Katrina Kaif Wedding डेट आउट, हिंदू रीति रिवाज से होगी शादी!

 

गुलेल से देता था वारदात को अंजाम(Vicious Thief Arrested)

Vicious Thief Arrested: पुलिस गिरफ्त में आने के बाद अरमान ने बताया कि वह चोरी करने के दौरान किसी अत्याधुनिक हथियार का नहीं बल्कि साधारण सी गुलेल का इस्तेमाल करता था। पूछताछ में आरोपी ने बताया कि वह अक्सर लक्सरी गाड़ियों के शीशे पर गुलेल से वार करता था। कार का ग्लास टूटने पर अंदर रखा सामान लेकर रफू चक्कर हो जाता था। इस तरह उसने अभी तक 200 चोरियां करने की बात कबूली हैं। वहीं 25 अन्य वारदातों में शामिल होने की पुष्टि की है।

Also Read: राजस्थान के 700 साल पुराने किले में होगी Katrina Kaif And Vicky Kaushal की रॉयल वेडिंग!

बाइक पर सवार होकर लूट लिया लाखों का सामान(Vicious Thief Arrested )

Vicious Thief Arrested: दिल्ली पुलिस के अनुसार अरमान ने बताया कि उसने एक बाइक दिल्ली से चोरी की थी। उसके बाद उसी बाइक पर सवार होकर उसने दिन के उजाले में अभी तक की सभी वारदातों को अंजाम दे दिया है। पुलिस के अनुसार आरोपी के कब्जे से चार लाख की नकदी और चार लैपटॉप बरामद हो चुके हैं आगे की पूछताछ जारी है।

Vicious Thief Arrested

Read also:- Yodha : सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ नजर आ सकती है बॉलीवुड की ये बोल्ड एंड हॉट एक्ट्रेस

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

लेटेस्ट खबरें