होम / Viral India Gate Video: इंडिया गेट पर विदेशी पर्यटकों को परेशान करने का वीडियो वायरल, लोगों ने कर दी ये मांग

Viral India Gate Video: इंडिया गेट पर विदेशी पर्यटकों को परेशान करने का वीडियो वायरल, लोगों ने कर दी ये मांग

Pratibha Pathak • LAST UPDATED : October 28, 2024, 3:43 pm IST

India News(इंडिया न्यूज),Viral India Gate Video: दिल्ली के इंडिया गेट पर विदेशी पर्यटकों को परेशान करने का एक वीडियो वायरल हो गया है, जिसमें सचिन कुमार नाम का युवक विदेशी मेहमानों के साथ अशोभनीय तरीके से व्यवहार करता नजर आ रहा है।

‘सचिन राज’ का वीडियो हुआ वायरल 

वीडियो में सचिन जो सोशल मीडिया पर ‘सचिन राज वायरल’ नाम से सक्रिय है विदेशी पर्यटकों के साथ भोजपुरी गाने “रशियन चाहिए मुझे…रशियन वाली लूंगा” पर बार-बार डांस करने की कोशिश करता दिख रहा है। यह गाना और सचिन की लगातार परेशान करने वाली हरकतें पर्यटकों को असहज कर देती हैं, जिससे वह उन्हें नजरअंदाज करते हुए दूर हटने का प्रयास करते हैं।

Delhi Water Crisis: दिवाली तक दिल्ली में रहेगा पानी का संकट, DJB ने बताई वजह

लोगों ने की सख्त कार्रवाई की मांग 

वीडियो में देखा जा सकता है कि जब पर्यटक सचिन के साथ डांस करने से मना करते हैं तो वह उनके चारों ओर नाचना शुरू कर देता है। इन वीडियो के सामने आने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स ने विदेश मेहमानों के प्रति इस तरह के बर्ताव की कड़ी आलोचना की है। कई लोगों ने सचिन कुमार के व्यवहार को भारत की छवि पर बुरा असर डालने वाला बताया और उसपर सख्त कार्रवाई की मांग की है। दिल्ली पुलिस और पर्यटन मंत्रालय को टैग करते हुए कई यूजर्स ने सचिन के खिलाफ त्वरित कदम उठाने की अपील की है, ताकि भविष्य में ऐसी घटनाओं पर रोक लगाई जा सके

Delhi Diwali Fire Crackers: दिवाली पर पटाखों की अवैध बिक्री पर सख्त कदम उठाने की मांग, मंत्री ने LG को लिखी चिट्टी

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.