होम / Delhi Accident: दिल्ली में दिल दहलाने वाली घटना, खून से लथपथ युवक के साथ सेल्फी लेते रहे लोग

Delhi Accident: दिल्ली में दिल दहलाने वाली घटना, खून से लथपथ युवक के साथ सेल्फी लेते रहे लोग

Rajesh kumar • LAST UPDATED : November 2, 2023, 1:13 pm IST

India News (इंडिया न्यूज),Delhi Accident: दक्षिणी दिल्ली की एक व्यस्त सड़क पर एक 30 वर्षीय फिल्म निर्माता एक अन्य बाइक से टक्कर के बाद लगभग आधे घंटे तक खून से लथपथ पड़ा रहा, राहगीर और खड़े लोग वीडियो बनाते रहे और सेल्फी लेते रहे, जबकि उसकी जान चली गई। पीयूष पाल, जिनके सिर और चेहरे पर गंभीर चोटें आई थीं, को ऐसी स्थितियों में दिल्लीवासियों की सहानुभूति की परेशान करने वाली परिचित कमी के कारण लड़ने का मौका नहीं मिला। इससे भी बुरी बात यह है कि पाल का लैपटॉप और मोबाइल चोरी हो गया।

इस जगह पर हुई दुर्घटना

पंचशील एन्क्लेव में एक पेट्रोल पंप से प्राप्त सीसीटीवी फुटेज के अनुसार, दुर्घटना शनिवार रात करीब 9.45 बजे आउटर रिंग रोड पर, आईआईटी क्रॉसिंग से नेहरू प्लेस तक जाने वाले कैरिजवे पर हुई। यहां दिन भर वाहनों का तांता लगा रहता है। हालाँकि, केवल 30 मिनट बाद ही पंकज जैन और कुछ अन्य लोग यह जाँचने के लिए रुके कि हंगामा किस बात का था कि चीजें हिलने लगीं।

लोग वीडियो रिकॉर्ड करने में व्यस्त

जैन ने टीओआई को बताया, “उसका काफी खून बह चुका था और जो लोग वहां खड़े थे, उन्होंने मुझे बताया कि वह करीब आधे घंटे से वहां था। मैंने उसे उठाने के लिए दो या तीन अन्य लोगों से मदद मांगी।” ‘दुर्घटना के बाद आसपास खड़े लोग वीडियो रिकॉर्ड करने में व्यस्त थे, कोई भी पीड़ित की मदद नहीं कर रहा था’

अंततः चिकित्सा सहायता मिली

उन्होंने उसे एक ऑटोरिक्शा में बिठाया और पास के एक क्लिनिक में ले गए, जो मामले को संभालने के लिए सुसज्जित नहीं था। फिर वे उसे भारी ट्रैफिक के बीच से लगभग 4 किमी दूर प्रेस एन्क्लेव मार्ग पर पीएसआरआई मल्टीस्पेशलिटी अस्पताल ले गए। रात के लगभग 11 बजे थे जब पाल को अंततः चिकित्सा सहायता मिली, लेकिन देरी महंगी साबित हो सकती थी।

दोनों व्यक्तियों को अलग-अलग अस्पतालों में स्थानांतरित

हालांकि पुलिस ने दुर्घटना के बारे बताते हुए कहा कि हमें रात 10.11 बजे एक पीसीआर कॉल मिली। डीसीपी, साउथ चंदन चौधरी ने कहा, “कॉल करने वाले ने कहा कि दो लोग घायल हो गए हैं। हमारे लोग रात 10.30 बजे तक घटनास्थल पर पहुंच गए, लेकिन पता चला कि दोनों व्यक्तियों को अलग-अलग अस्पतालों में स्थानांतरित कर दिया गया है। घटनास्थल पर कोई प्रत्यक्षदर्शी नहीं मिला। घायलों में से एक को पीएसआरआई अस्पताल और दूसरे को एम्स ट्रॉमा सेंटर में स्थानांतरित कर दिया गया।”

दरअसल, सोमवार को भारतीय दंड संहिता की धारा 279 (लापरवाही से वाहन चलाना) और 337 (तेज गाड़ी चलाना) के तहत मामला दर्ज किया गया। मंगलवार शाम करीब छह बजे पाल की मौत की सूचना मिली। बुधवार को पोस्टमार्टम किया गया और शव उसके रिश्तेदारों को सौंप दिया गया।

यह भी पढ़ेंः- 

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT