होम / Delhi News: दुकान से बाहर बुलाकर युवक को मारी गोली, अस्पताल में कराया गया भर्ती

Delhi News: दुकान से बाहर बुलाकर युवक को मारी गोली, अस्पताल में कराया गया भर्ती

Shanu kumari • LAST UPDATED : March 25, 2024, 7:47 pm IST

India News (इंडिया न्यूज), Delhi News | Sanjay Singh: राजधानी दिल्ली में अपराध लगातार बढ़ता जा रहा है। दिल्ली के आजादपुर मंडी के अंदर एक युवक को बदमाशों ने गोली मार दी। जिसके बाद घायल हालत में युवक को मैक्स अस्पताल में कराया भर्ती गया। जहां लगातार युवक का इलाज जारी सीने के ऊपर कंधे में गोली लगने से युवक खतरे से बाहर। हालांकि फिलहाल बात करने की स्थिति में नहीं है।

आजादपुर मंडी के ए ब्लॉक की घटना

उत्तरी पश्चिमी दिल्ली के अंतर्गत आने वाली एशिया की सबसे बड़ी आजादपुर मंडी के अंदर पहले भी कई वार्ता सामने आ चुका है। ताजा मामला आजादपुर मंडी के ए ब्लॉक का है। जहां एक दुकान पर बैठा हुआ युवक जिसको फोन करके किसी ने दुकान से बाहर बुलाया और उसके बाद उसे पर गोलियां चला दी। अनिल नाम का युवक जिसके सीने के ऊपर कंधे पर गोली लगी है। इस हमले में वह बार-बार बच गया क्योंकि अगर गोली कुछ इंच नीचे होती तो शायद अनिल का वचना मुश्किल था।

Also Read: कौन है अमृता रॉय जो लोकसभा चुनाव में महुआ मोइत्रा को देंगी टक्कर, शाही परिवार से है कनेक्शन

हमलावर मौके से फरार

हमला को अंजाम देने के बाद हमलावर मौके से फरार हो गए। आसपास के लोगों ने घायल हालत में युवक को मैक्स अस्पताल में भर्ती कराया और परिजनों को पूरे मामले की जानकारी दी गई। इसके बाद परिजन मौके पर पहुंचे। उन्हें भी यह जानकारी नहीं है कि इस वारदात को किसने और क्यों अंजाम दिया है। घायल युवक के होश में आने का इंतजार किया जा रहा है। क्योंकि घायल के होश में आने के बाद ही यह साफ हो पाएगा कि आखिरकार वारदात को क्यों और किसने अंजाम दिया।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.