होम / कैसा रहेगा आज का दिन, बता रहे हैं गुड लक गुरू

कैसा रहेगा आज का दिन, बता रहे हैं गुड लक गुरू

Roshan Kumar • LAST UPDATED : March 17, 2023, 9:50 am IST

17 March Rashifal: आज 17 मार्च है और दिन शुक्रवार का है। आपका आज का दिन कैसा रहेगा बता रहे है आचार्य कमलनंदलाल जिन्हें हम गुड लक गुरू के नाम से भी जानते है। दैनिक राशिफल इस प्रकार है-

1.मेष राशि -चन्द्रमा 10वें हाउस में रहेंगे जिससे राजनीतिक उन्नति होगी। बुधादित्य, परिध, वासी और वरियान योग के बनने से मेडिकल और फार्मेसी बिजनेस में कुछ बदलाव करने के प्रयास में आप सफलता प्राप्त करेंगे। ऑफिस में आपकी कम्युनिकेशन स्किल्स आपको बहुत आगे ले जाएगी। सेहत के मामले में नई बीमारी आपके लिए परेशानी का कारण बन सकती है। फैमिली के साथ किसी धार्मिक कार्यक्रम का आयोजन आप करवा सकते है। लव और शादी-शुदा जिंदगी में आप एक-दूसरें पर विश्वास करेंगे तब ही आपकी लाइफ बेहतर चलेगी। कंपीटीटीव एग्जाम की तैयारी कर रहे स्टूडेंट्स अपने नोट्स संभालकर रखें। एग्जाम की डेट्स कभी भी डिक्लेयर हो सकती है। खिलाड़ियों को हार्ड वर्क का अच्छा प्राइज मिलेगा।

2. वृषभ राशि– वृषभ राशि के लोगों के लिए आज दिन काफी अच्छा रहेगा। आज आपके रुके हुए कार्य पूरे होंगे। आप काफी प्रसन्न भी दिखाई देंगे। हालांकि, आज आपको कार्यक्षेत्र में सहयोगी थोड़ा परेशान कर सकते हैं। उनसे सतर्क रहने की जरूरत है। जीवनसाथी से आज कुछ प्यार भरी बातें करेंगे, जिससे आपका रिश्ता और मजबूत होगा। आपके भाई की सलाह व्यापार के लिए फ़ायदेमंद साबित होगी। छात्रों को आज अपनी शिक्षा पर ध्यान देने की जरूरत है, अनुभवी लोगों से सहयोग लेना फायदेमंद होगा।

3. मिथुन राशि– आज का दिन आपके कार्यकाल में परिवर्तन का रहेगा। आज आपको किसी तरह का बदलाव देखने को मिल सकता है और आपकी बातें लोगों का दिल जीत सकती हैं। दांपत्य जीवन सुखमय रहेगा। विद्यार्थियों को अधिक मेहनत की जरूरत है।

4.कर्क राशि– आज आत्मविश्वास और धैर्यशीलता में कमी आएगी, लेकिन फिर भी संयमित रहें, क्रोध एवं आवेश के कार्यों से बचें। मित्रों का सहयोग मिलेगा, शिक्षा से जुड़े कार्यों में व्यवधान आ सकते हैं, साथ ही स्थान परिवर्तन भी हो सकता है। लंबी यात्रा के योग बन रहे हैं, जिससे खर्चों में वृद्धि होगी।

5. सिंह राशि– सिंह राशि के लिए दिन मध्यम रहने वाला है। बिजनेस नरम-गरम रहेगा। आज मनचाहा काम पूरा होगा. आपको मनोवांछित सफलता मिल सकती है। परिवार के साथ शाम को घूमने जा सकते हैं। रात में परिजनों के साथ वक्त बिताएंगे। प्रेम विवाह के काफी अच्छे योग बन रहे हैं। सगे संबंधियों से मुलाकात होगी। शादीशुदा लोगों के ससुराल वालों से संबंध बिगड़ने की संभावना है, संभलकर रहें।

6. कन्या राशि -आत्मविश्वास आज भरपूर रहेगा। यात्रा लाभप्रद रहेंगे। कभी खुश तो कभी उदास वाले भाव मन में रहेंगे। कारोबार में वृद्धि होगी लेकिन साथ ही परिश्रम भी अधिक रहेगा। लाभ के लिए भी दिन अच्छा है। परिवार के साथ किसी धार्मिक स्थान की यात्रा पर जा सकते हैं।

7. तुला राशि – आज मन के नकारात्मक विचारों को इग्नोर करें। स्वभाव में चिड़चिड़ापन रहेगा। खर्चों की अधिकता की वजह से थोड़ा योग करेंगे तो मानसिक शान्ति रहेगी। योग ध्यान के अलावा संगीत का सहारा लेना भी मन के लिए अच्छा रहेगा। जॉब या बिज़नेस में परिवर्तन के योग बन रहे हैं। माता से वैचारिक मतभेद हो सकते हैं।

8. वृश्चिक राशि – इन जातकों का वैवाहिक जीवन अच्छा रहेगा। नौकरी में बदलाव हो सकता है। आनलाइन शापिंग कर सकते हैं। मां की सेहत का ध्यान रखें। घर में भाई या बहन के विवाह को लेकर चिन्ता खत्म होगा। धन संबंधी समस्या दूर होगी। युवाओं को नौकरी मिल सकती है। पुराने दोस्त से मुलाकात होगी जो सुखद होगी।

9. धनु राशि – आज परिश्रम अधिक रहेगा और साथ ही मन में नकारात्मकता का प्रभाव रहेगा लेकिन नौकरी और व्यवसाय में कार्यक्षेत्र का विस्तार हो सकता है। पारिवारिक समस्याएं परेशान कर सकती हैं लेकिन आय में वृद्धि होगी। स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहें। आपकी राशि में चंद्रमा की स्थिती आपको आज निर्णय लेने में कंफ्यूज कर सकती है। जीवनसाथी का साथ मिलेगा, जिससे आत्मविश्वास रहेगा।

10. मकर राशि – आज किसी भी व्यक्ति से बहस करने से बचें।अगर आप ऐसा नहीं करते हैं तो आप मुसीबत में पड़ सकते हैं। आज आपको भाग्य का पूरा सहयोग मिलेगा। आपके अटके हुए कार्य आसानी से पूरे हो सकते हैं और कहीं से अटका हुआ पैसा भी आपको मिल सकता है। पारिवारिक जीवन में भरपूर प्रेम रहेगा। विद्यार्थियों को तरक्की के नए रास्ते मिलेंगे।

11. कुंभ राशि– कुंभ राशि के लोगों के लिए आज का दिन भाग्य में वृद्धि कराने वाला रहेगा। आज आपको एक से अधिक स्रोतों से धन का लाभ मिल सकता है। साथ ही आज आपकी लोकप्रियता में भी वृद्धि होगी। आज आपको अपने कार्यक्षेत्र में सफलता मिलने से मन प्रसन्न रहेगा। साथ ही आज आपका पारिवारिक जीवन भी काफी अच्छा रहने वाला है। आज आपके वैवाहिक जीवन के सुख में वृद्धि होगी। लव लाइफ भी रोमांटिक रहेगी। आज आप शॉपिंग पर धन खर्च कर सकते हैं।

12. मीन राशि – चन्द्रमा 11वें हाउस में रहेंगे जिससे बडी बहन से खुशखबरी मिलेगी। ग्लास रीसाइकिल बिजनेस में आप अपनी पकड़ बनाने में सफल होंगे। वरियान, परिध और बुधादित्य योग के बनने से वर्कस्पेस पर ट्रांसफर के लिए किए गए प्रयासों में आप जल्द ही सफलता आपके हाथ लगेगी। सेहत के मामले में दिन नॉर्मल रहेगा। फिर भी सेहत को लेकर अलर्ट रहें। फैमिली में लग्जरियस लाइफ में बढ़ोतरी हो सकती है। लव और शादी-शुदा जिंदगी में किसी बात पर आप क्रोधित न हो। मैकेनिकल और इलेक्ट्रिकल फील्ड से जुडे़ स्टूडेंट्स स्टडी में निरतंरता बनाएं रखने से सफलता को प्राप्त करेंगे।

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT