होम / Aaj Ka Rashifal: इन राशि के जातकों के लिए आज का दिन रहेगा संघर्षपूर्ण, जानें क्या कहता है आपका राशिफल-Indianews

Aaj Ka Rashifal: इन राशि के जातकों के लिए आज का दिन रहेगा संघर्षपूर्ण, जानें क्या कहता है आपका राशिफल-Indianews

Shubham Pathak • LAST UPDATED : May 23, 2024, 2:56 am IST

India News(इंडिया न्यूज), Aaj Ka Rashifal: आज गुरुवार 23 मई का दिन कई राशियों के लिए अच्छा तो कुछ के लिए संकट से भरा रहेगा। तो आईए जानते है कि क्या कहती है आपकी राशि।

मेष

अच्छे स्वास्थ्य को बनाए रखने के लिए सावधानी बरतना सही दिशा में एक कदम होगा। आपके प्रयास जल्द ही लाभदायक होने की संभावना है। छुट्टी के लिए अपने वरिष्ठ के पास जाने में ज्यादा कठिनाई नहीं होगी। रिश्ते आपकी जगह आ सकते हैं और आपका दिन ख़ुशनुमा बना सकते हैं। जो लोग छुट्टियों की योजना बना रहे हैं उन्हें अच्छा सौदा मिलने का सौभाग्य प्राप्त होगा। शैक्षणिक मोर्चे पर निर्देशों के अनुरूप चलने से आपको लाभ होगा।

वृषभ

स्वास्थ्य के मोर्चे पर कुछ उतार-चढ़ाव से इंकार नहीं किया जा सकता है। आप वित्तीय मोर्चे पर संकट से बाहर निकलने में सफल रहेंगे। व्यक्तिगत और व्यावसायिक दोनों मोर्चों पर अंततः किस्मत आप पर मुस्कुराती है। एक पारिवारिक समारोह होने वाला है और इसमें भरपूर मज़ा आएगा। कुछ लोगों के लिए विदेश यात्रा का योग बन रहा है। घर या ज़मीन का टुकड़ा ख़रीदना जल्द ही कुछ लोगों के लिए वास्तविकता बन सकता है

मिथुन 

स्वास्थ्य के मोर्चे पर कुछ उतार-चढ़ाव से इंकार नहीं किया जा सकता है। पैसा निरंतर प्रवाह में आने से वित्तीय मोर्चा स्वस्थ रहता है। वर्दीधारियों को उनकी पसंद की पोस्टिंग मिलने की संभावना है। आपके निकट और प्रियजन आपसे मिलने आ सकते हैं और दिन को ख़ुशनुमा बना सकते हैं। आज आपकी यात्रा होने और उससे लाभ होने की संभावना है। कोई पैतृक संपत्ति आपके नाम आ सकती है।

कर्क

स्वास्थ्य के मोर्चे पर कुछ उतार-चढ़ाव से इंकार नहीं किया जा सकता है। अच्छा धन प्रबंधन आपके पैसे को बढ़ाने और कुछ बचाने में भी मदद करेगा। व्यावसायिक तौर पर आपको ज़्यादा चिंता करने की ज़रूरत नहीं होगी। आपको परिवार के किसी युवा सदस्य की संगति का आनंद मिलने की संभावना है। एक अवकाश यात्रा उन लोगों के लिए अद्भुत काम करेगी जो अस्वस्थ महसूस कर रहे हैं। संपत्ति के मोर्चे पर उठाए गए कदम की सभी सराहना करेंगे।

सिंह 

अच्छे स्वास्थ्य को बनाए रखने के लिए आपको सख्त आहार नियंत्रण का पालन करना होगा। जैसे-जैसे आप अच्छी कमाई करना शुरू करेंगे, आपमें से कुछ लोग अपने खर्च में उदार हो जाएंगे। समय पर पूरा किया गया प्रोजेक्ट आपको उपलब्धि हासिल करने वालों में शामिल कर सकता है। कुछ लोगों के लिए घर पर कुछ विशेष अवसरों में भाग लेने से इंकार नहीं किया जा सकता है। शैक्षणिक मोर्चे पर चीज़ें पहले से कहीं अधिक सुखद लगने लगती हैं।

कन्या 

स्वास्थ्य के मोर्चे पर अधिक रुचि की आवश्यकता है। पिछले निवेश अच्छा रिटर्न देने लगते हैं। कार्यस्थल पर आपके प्रयासों की प्रशंसा होने की संभावना है। किसी के ख़राब मूड के बावजूद आप घरेलू माहौल को हल्का बनाए रखने में कामयाब रहेंगे। पिछले कुछ समय से अत्यधिक यात्रा करने वालों को कुछ राहत मिल सकती है। शैक्षणिक मोर्चे पर उत्साहवर्धक परिणाम मिलने की उम्मीद है। आज आपको लोगों से मिलने और बातचीत करने में बहुत आनंद आएगा।

तुला 

नियमित रूप से व्यायाम करने वालों को पर्याप्त आराम की अनदेखी नहीं करनी चाहिए। धन आपके पास एक लाभदायक उद्यम या विरासत के माध्यम से आता है। कार्यालय में विभाग परिवर्तन चाहने वालों को चीजें अनुकूल रूप से आगे बढ़ती हुई मिल सकती हैं। घरेलू सौहार्द तभी सुनिश्चित होता है जब आप गैर-टकराव का मार्ग अपनाते हैं। लंबी यात्रा पर बेहतरीन समय मिलने की संभावना है।

वृश्चिक 

आज अच्छा स्वास्थ्य इस बात की गारंटी नहीं है कि कल भी ऐसा ही रहेगा। आपके पास किसी बड़े काम में निवेश करने के लिए पैसा होगा। कार्यस्थल पर जो मुद्दे आपको मानसिक रूप से परेशान कर रहे थे, उनके गायब होने की संभावना है। परिवार के किसी कनिष्ठ को अनुशासन की आवश्यकता हो सकती है, लेकिन कठोर न बनें। रात के समय वाहन चलाते समय आपको विशेष सावधानी बरतने की जरूरत होगी। संपत्ति से संबंधित कोई भी समझौता आज न करें।

धनु

वित्तीय मोर्चे पर कुछ ठोस लाभ मिलने की संभावना है। नौकरी बदलने की कोशिश कर रहे लोगों को आकर्षक अवसर मिल सकता है। आपका मन घरेलू मोर्चे पर किसी नये घटनाक्रम की ओर आकर्षित हो सकता है। आप लंबे समय से परेशान कर रही किसी त्वचा संबंधी समस्या या एलर्जी से निपटने में सफल रहेंगे। यदि आप यात्रा कर रहे हैं, तो जल्दी शुरू करें क्योंकि कुछ देरी संभव है। आपमें से कुछ लोग अपने घर में कोई बड़ा नवीनीकरण का काम शुरू कर सकते हैं।

Andhra Pradesh: बिजली का झटका लगने से अचेत पड़ा था बच्चा, रास्ते से गुजर रहे डॉक्टर ने भगवान बन बचाई जान- Indianews

मकर 

यदि आप अपना स्वास्थ्य बरकरार रखना चाहते हैं तो अधिकता न बरतें। फ्रीलांसरों और कमीशन एजेंटों द्वारा आज अच्छा पैसा कमाने की संभावना है। इससे आपको काम पर अत्यधिक मानसिक संतुष्टि प्राप्त करने में मदद मिलेगी। आप किसी पारिवारिक विवाद में बिचौलिए की भूमिका निभा सकते हैं। किसी ऐसे व्यक्ति को अपने साथ न ले जाएं जो यात्रा का इच्छुक न हो। शैक्षणिक दृष्टि से यह एक फलदायी दिन प्रतीत होता है।

कुम्भ

कुछ लोगों के लिए स्वास्थ्य जांच एक आवश्यकता बन सकती है। किसी फ़ायदेमंद सौदे से अच्छी रकम मिलने की संभावना है। पेशेवर मोर्चे पर आप पर थोपे गए कार्य में उत्कृष्टता प्राप्त करने की संभावना है। शांतिपूर्ण पारिवारिक जीवन की चाहत रखने वालों को शांति बहुत उबाऊ लग सकती है! सड़क पर गति तेज करने के बजाय देरी स्वीकार करें। घर में कुछ लंबित परिवर्तन या परिवर्धन आज शुरू किए जा सकते हैं।

Lok Sabha elections: सोनिया गांधी ने रायबरेली में दिया भाषण, राहुल गांधी ने कहा- भावनात्मक क्षण – Indianews

मीन 

कुछ लोगों को नियमित चिकित्सा जांच की सलाह दी जाती है। धन कमाने के अवसर आपके सामने आने की संभावना है। किसी वरिष्ठ के लिए व्यक्तिगत कार्य करना आपको तुरंत सबसे पसंदीदा दर्जा प्रदान करेगा! माता-पिता आपके विश्वासपात्र बन सकते हैं। गाड़ी चलाना सीखने वालों को इस पर अधिक समय खर्च करने की आवश्यकता हो सकती है। आपको उन लोगों से निकटता मिलने की संभावना है जो शैक्षणिक मोर्चे पर महत्वपूर्ण हैं।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Lok Sabha Speaker: लोकसभा अध्यक्ष पद को लेकर जेडीयू और टीडीपी के बीच मतभेद, जानें किसे मिलेगी गद्दी?-Indianews
T20 World Cup: टी20 वर्ल्ड कप में खत्म हुआ नामीबिया का सफर, इस खिलाड़ी ने बीच मैच में सन्यास का किया ऐलान-Indianews
फ्लाइट अटेंडेंट ने बताई Kiara Advani की सच्चाई, एक्ट्रेस के व्यवहार पर उठाया सवाल -IndiaNews
दाढ़ी वाले लुक में नजर आए Salman Khan, Sikandar की शूटिंग से पहले शेयर की तस्वीर – IndiaNews
Delhi Water Crisis: पाइपलाइन काटने की हो रही साजिश, दिल्ली में पेयजल संकट के बीच जलमंत्री आतिशी का बड़ा आरोप-Indianews
हेयर स्टाइलिस्ट Maria के वायरल वीडियो पर भड़कीं kangana Ranaut, कही ये बात -IndiaNews
इंडिया न्यूज़ की टीम के साथ The Alliance: Operation Metamorphosis की बातचीत, फिल्म से जुड़े किए कई खुलासे – IndiaNews
ADVERTISEMENT