होम / 'हनुमान जी उड़ कर लंका गए ये जादू नहीं' ; जादूगरी पर बागेश्वर धाम सरकार का बयान

'हनुमान जी उड़ कर लंका गए ये जादू नहीं' ; जादूगरी पर बागेश्वर धाम सरकार का बयान

Ashish kumar Rai • LAST UPDATED : January 31, 2023, 5:28 pm IST

(दिल्ली) : जादूगरी और अंधविश्वास फैलाने के आरोपों में घिरे बागेश्वर धाम सरकार के महंथ धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री इन दिनों लगातार सुर्ख़ियों में हैं। कहीं उनपर सनातन धर्म को बदनाम करने के आरोप लग रहे हैं तो कहीं अन्धविश्वास फ़ैलाने के। बता दें, कुछ दिनों पूर्व अंधश्रद्धा निर्मूलन समिति के श्याम मानव ने धीरेंद्र शास्त्री को सामने में सिद्धियां या चमत्कार दिखाने की चुनौती दी थी। हालांकि बागेश्वर सरकार ने एक दरबार लगाकर उन पर सवाल उठाने वालों को करारा जवाब दिया था। बाद में सुहानी शाह ने बाबा के चमत्कार को मांइड राइडिंग बताया था। तब से आये हर दिन बागेश्वर सरकार जादूगरी के आरोपों पर प्रमाण देते आ रहें है। जादूगरी के आरोपों पर एक बार फिर उन्होंने कहा है कि जादूगरी की अपनी सीमा है। हनुमान जी लंका उड़ कर गए, इसको जादू से तौला नहीं जा सकता।

‘हिन्दू राष्ट्र’ पर मांगा था समर्थन

बता दें, कुछ दिनों पहले बागेश्वर धाम सरकार ने कहा था कि सनातन धर्म के खिलाफ कुछ लोग ने राष्ट्रीय और अन्तर्राष्ट्रीय स्तर पर एजेंडा चला रहे हैं।सनातन धर्म के खिलाफ बड़ी साजिश हो रही है। सनातन आस्था पर सवाल उठाने वालों को लोगों भारत में रहने का कोई अधिकार नहीं है। स्वामी विवेकानद की जयंती पर धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने नारा दिया था, तुम मेरा साथ दो, मैं तुम्हें हिंदू राष्ट्र दूंगा।

जिन्हें चमत्कार देखना है वो बागेश्वर धाम आए

बागेश्वर धाम सरकार ने कुछ दिनों पूर्व ये भी कहा था कि ‘देश में कुछ लोगों में सनातनी खून नहीं है। उनका काम सिर्फ सनातन आस्था पर सवाल उठाना रह गया है। उन्होंने चमत्कार के आरोपों पर चुनौती देने वालों से दो टूक कहा था कि वह बागेश्वरधाम आएं और उनके चमत्कार को देखें। उन्होंने यह भी कहा था कि देश में कोई चादर -फादर वालों से कोई भी सवाल नहीं करने वाला। बागेश्वर बाबा ने ये भी कहा था ‘हेलेलूईया वाले चमत्कार करके दिखाए, नहीं तो उनके पीछे पड़ा गैंग सनातन धर्म की शक्ति को स्वीकर करें। वो जो भी करते है वो बालाजी की कृपा है। भारत का संत समाज बागेश्वर धाम के साथ है क्योंकि बागेश्वर धाम पर हनुमान जी का राज है। वो कुछ नहीं करते सब हनुमान जी करते हैं।

 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Aaj Ka Rashifal: आज इन राशियों को मिलेगा प्रमोशन, सिंगल हो जाएंगे मिंगल; जानें अपना राशिफल- indianews  
Aaj Ka Panchang: 24 अप्रैल 2024 का पंचांग, जानें आज का शुभ और अशुभ मुहूर्त- indianews
Petrol Diesel Price: 24 अप्रैल का पेट्रोल-डीजल रेट, जानें कच्चे तेल का भाव-indianews  
Kashmir Issue: पाकिस्तान को कश्मीर मसले पर फिर हाथ लगी निराशा, ईरानी राष्ट्रपति ने कर दिया खेला – India News
Uttar Pradesh: यूपी के आगरा में मधुमक्खियों ने छात्रों पर किया हमला, 40 स्कूली छात्र घायल- Indianews
Viral News: ‘अपने कीबोर्ड पर E और Y के बीच में देखें’ इंटरनेट का नया ट्रेंड क्या है? जिस पर मीम्स की बाढ़ं आ गई है- Indianews
Rahul Gandhi: ‘राहुल का DNA जांच हो, वो गांधी कहलाने लायक नहीं’, केरल में LDF विधायक के बयान पर मचा बवाल – India News
ADVERTISEMENT