होम / इन 3 राशि वाले जातकों की चमकने वाली है किस्मत, चंद्र मंगल योग से मिल सकता है खास तोहफा, किसको रहना होगा सावधान? जानें राशिफल

इन 3 राशि वाले जातकों की चमकने वाली है किस्मत, चंद्र मंगल योग से मिल सकता है खास तोहफा, किसको रहना होगा सावधान? जानें राशिफल

Preeti Pandey • LAST UPDATED : October 25, 2024, 7:16 am IST

India News (इंडिया न्यूज), Horoscope 25 October 2024: 25 अक्टूबर का राशिफल बताता है कि आज तुला राशि वालों के लिए खर्चीला दिन रहेगा, लेकिन कर्क, सिंह और कुंभ राशि वालों को आज आर्थिक लाभ मिलेगा। आज कर्क राशि में चंद्रमा का गोचर चंद्र मंगल योग बनाएगा। आज बृहस्पति भी मृगशिरा नक्षत्र के प्रथम चरण में गोचर करेगा। ऐसे में मेष से लेकर मीन राशि तक सभी राशियों के लिए आज का दिन कैसा रहेगा, जानिए आज का राशिफल।

मेष राशि

मेष राशि वालों के लिए आज का दिन लाभदायक रहेगा, लेकिन आपको कड़ी मेहनत करनी पड़ेगी, जिससे आप थका हुआ महसूस करेंगे। व्यावसायिक गतिविधियों में व्यस्त रहने के कारण आज आपको कुछ महत्वपूर्ण पारिवारिक कार्यों को स्थगित करना पड़ सकता है। अगर आपका कोई सरकारी काम है, तो उसमें आज आपको सफलता मिलेगी। आज आपको अपने खाने-पीने का ध्यान रखना होगा। आपके लिए सलाह है कि ऑफर के नाम पर बेवजह की शॉपिंग से बचें, नहीं तो आपका बजट बिगड़ सकता है।

वृषभ राशि

आज वृष राशि के सितारे संकेत दे रहे हैं कि आपको कुछ पारिवारिक कारणों से मानसिक तनाव हो सकता है, लेकिन जीवनसाथी के साथ तालमेल बनाए रखेंगे तो आपकी समस्या का समाधान हो जाएगा। व्यापार में आज आपको काफी व्यस्त रहना पड़ेगा। आज आप कुछ नए क्लाइंट बनाने में भी सफल रहेंगे। आर्थिक लाभ अचानक मिल सकता है। छात्रों का ध्यान भटकेगा। अगर आप किसी यात्रा पर जा रहे हैं तो परेशानी हो सकती है, सामान और वाहन का ध्यान रखें।

मिथुन राशि

मिथुन राशि वालों के लिए आज सितारे अनुकूल हैं, आज का दिन आपके लिए अनुकूल और सुखद रहने वाला है। आपकी राशि से पंचम भाव में बुधादित्य योग है, जिसके कारण आपके जीवन में प्रेम और खुशियाँ बढ़ रही हैं। आज आपको संत पक्ष से भी सुख की प्राप्ति होगी। पहले किये गये निवेश से भी आपको लाभ मिल सकता है। आज आप अपने मित्रों और परिवार के साथ सामाजिक और धार्मिक आयोजनों में भाग ले सकते हैं। व्यापार में अच्छे मुनाफे के कारण आज आप थकान महसूस करेंगे। बीमार लोगों के स्वास्थ्य में भी सुधार होगा।

कर्क राशि

कर्क राशि में बनने वाला चंद्र मंगल योग कर्क राशि के लिए सुखद और लाभकारी है। ग्रहों की शुभ स्थिति के कारण आज आपका दांपत्य जीवन सुखमय रहेगा। अगर कोई तनाव चल रहा था तो वह भी आज समाप्त हो जाएगा और आपको मानसिक शांति और प्रसन्नता का अनुभव होगा। आर्थिक मामलों में आज आपको किस्मत का साथ मिलेगा। जीवनसाथी के साथ घरेलू सामान की खरीदारी कर सकते हैं। आप धार्मिक कार्यों पर भी कुछ धन खर्च करेंगे, जिससे आपको शांति और सम्मान मिलेगा।

सिंह राशि

सिंह राशि के सितारे संकेत दे रहे हैं कि आज का दिन आपके लिए उत्साहवर्धक रहेगा। आज आप जोश और उत्साह से भरे रहेंगे। आपको मान-सम्मान और प्रतिष्ठा की प्राप्ति होगी। आज आपको धन संबंधी मामलों में सावधानी बरतनी होगी और अगर आपका पैसा फंसा हुआ है तो उसे पाने के लिए आपको कड़ी मेहनत करनी होगी। आज आपके घर पर आपके मित्र और मेहमान आ सकते हैं। आज आपको शिक्षा के क्षेत्र में सफलता मिलेगी, शाम का समय दोस्तों के साथ मनोरंजन में बीतेगा।

Diwali 2024: दिवाली पर लक्ष्मी पूजा में क्यों रखते है पैसे और गहने? जान लें इसके चमत्कारी फायदे

कन्या राशि

कन्या राशि वालों के लिए आज का दिन आर्थिक मामलों में अनुकूल रहेगा। आज व्यापार में अच्छा आर्थिक लाभ होने से आप प्रसन्न रहेंगे। पहले किये गये निवेश का आपको बेहतर परिणाम मिलेगा। अगर जीवनसाथी के साथ कोई तनाव चल रहा है तो वो खत्म हो जायेगा और आपके बीच प्यार बना रहेगा। आज अगर आप रियल एस्टेट में निवेश करने की सोच रहे हैं तो उसमें भी आपको फायदा होगा। आज आप शाम का समय अपने परिवार के छोटे बच्चों के साथ मौज-मस्ती में बितायेंगे। प्रेम जीवन के लिहाज से आज का दिन आपके लिए अच्छा है।

तुला राशि

तुला राशि वालों के लिए सितारे बता रहे हैं कि आज आपको अपने खर्चों पर नियंत्रण रखना होगा क्योंकि आज बेवजह के खर्चे होने की संभावना है। दोस्तों और रिश्तेदारों से आज बात करते समय आपको धैर्य रखना होगा, नहीं तो आप दोनों के बीच झगड़ा हो सकता है। हालाँकि आज आपको अपने बच्चों से सुख मिलेगा। प्रेम जीवन में आप अपने प्रेमी को खुश करने के लिए कोई उपहार दे सकते हैं। शाम का समय आप किसी मनोरंजक कार्यक्रम का आनंद लेते हुए बिताएंगे। आज आप अपने लिए कुछ खरीदारी भी करेंगे।

वृश्चिक राशि

वृश्चिक राशि के सितारे आज आपको बता रहे हैं कि आपको लालच से बचना होगा अन्यथा आपको लाभ की जगह हानि हो सकती है। आज आप घर के कामों में व्यस्त रहेंगे। भाइयों के साथ आपके रिश्ते मधुर रहेंगे और आज आपको उनका पूरा सहयोग मिलेगा। किसी पुराने परिचित से मिलकर आज आप प्रसन्न रहेंगे। प्रेम जीवन के लिहाज से आज आपको धैर्य रखना होगा अन्यथा प्रेमी से आपकी कहासुनी हो सकती है।

धनु राशि

आज शुक्रवार का दिन धनु राशि वालों के लिए मानसिक तनाव वाला रहेगा। आज आपको किसी वकील के कारण परेशानी का सामना करना पड़ सकता है। आज के वीडियो में आपको कुछ नई संभावनाओं का सामना करना पड़ सकता है। इसी तरह आज आपको आर्थिक मामलों में लाभ मिलने वाला है। आज आपको धन का लाभ मिलेगा और अटका हुआ पैसा भी प्राप्त होगा। आज विवाह योग्य लोगों के लिए कोई अच्छा विवाह प्रस्ताव आ सकता है। बचपन के जीवन में भी आपकी साझेदारी अच्छी रहेगी।

मकर राशि

मकर राशि वालों के लिए सितारे बता रहे हैं कि आप जो भी काम करने की योजना बनाएंगे, उसमें आपको सफलता मिलेगी। आज कार्यस्थल पर आपको अपने सहकर्मियों के साथ तालमेल बनाए रखना होगा, टीम वर्क के जरिए आप आज अपने काम पूरे कर पाएंगे। आर्थिक मामलों में आज आपको जल्दबाजी में फैसले लेने से बचना होगा और लुभावने ऑफर से भी बचना होगा, नहीं तो आपका बजट बिगड़ सकता है। अगर आपका किसी रिश्तेदार से कोई विवाद चल रहा है, तो वह आज खत्म हो जाएगा। आज आपको अपने ससुराल पक्ष से सम्मान मिलने की संभावना है।

कुंभ राशि

कुंभ राशि वालों के लिए आज का दिन शुभ रहने वाला है। आज आप दान-पुण्य भी करेंगे। आज आध्यात्म में आपकी रुचि बढ़ेगी। आज सामाजिक क्षेत्र में आपकी पहचान बढ़ेगी। अगर आज आप कोई प्रॉपर्टी खरीदने या बेचने की सोच रहे हैं तो हर पहलू का ध्यानपूर्वक अध्ययन कर लें क्योंकि इस मामले में दिन ज्यादा अनुकूल नहीं है। हालांकि आज कुंभ राशि वाले व्यापार में अच्छा धन कमाएंगे।

मीन राशि

मीन राशि वालों के लिए सितारे बता रहे हैं कि आज परिस्थितियां थोड़ी गर्म-ठंडी रहने वाली हैं। आज आपको गुस्सा ज्यादा आएगा क्योंकि कोई बात आपका मूड खराब कर सकती है। हालांकि शाम तक मीन राशि के कारोबारियों का मूड आज व्यापार में लाभ होने से खुश हो जाएगा। नौकरीपेशा लोगों को भी आज आर्थिक लाभ और उपहार मिल सकता है। दाम्पत्य जीवन में जीवनसाथी से कहासुनी होने की संभावना है। करीबी रिश्तेदारों की मदद से कोई जरूरी काम पूरा होगा।

दिवाली पर इस मूलांक वालों की हो गई बल्ले-बल्ले, पैसा… प्रमोशन… प्यार… सभी में मिलेगी खुशखबरी

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.