होम / गजकेसरी योग से इन 3 राशियों पर होगी कुबेर की कृपा, बरसेगा इतना धन की संभाले नही संभाल पाएंगे आप!

गजकेसरी योग से इन 3 राशियों पर होगी कुबेर की कृपा, बरसेगा इतना धन की संभाले नही संभाल पाएंगे आप!

Preeti Pandey • LAST UPDATED : October 26, 2024, 7:56 am IST

India News (इंडिया न्यूज), Horoscope 26 October 2024: 26 अक्टूबर का राशिफल बताता है कि आज का दिन वृषभ, सिंह और तुला राशि के लिए लाभकारी रहेगा। दरअसल, आज चंद्रमा सिंह राशि में आएगा और दिनभर अश्लेषा से मघा नक्षत्र में गोचर करेगा। चंद्रमा के इस गोचर से आज गजकेसरी योग बनेगा। इसके बाद शुक्र भी आज ज्येष्ठा नक्षत्र में प्रवेश करेगा। ऐसे में मेष से मीन राशि तक सभी राशियों के लिए आज का दिन कैसा रहेगा, यह जानने के लिए देखें आज का राशिफल।

मेष राशि

मेष राशि वालों के लिए आज का दिन लाभकारी रहने वाला है। आज आपको व्यापार में लाभ मिलेगा। आज व्यावसायिक क्षेत्र में अपनी बुद्धि, चतुराई और कार्यकुशलता का पूरा लाभ उठाएं। दिखावे के चक्कर में पड़ने से बचें, अन्यथा आप अपने बजट से अधिक खर्च कर सकते हैं। पारिवारिक जीवन के लिहाज से दिन अनुकूल रहेगा। आप अपने जीवनसाथी के साथ घर की साज-सज्जा में मदद करेंगे।

वृषभ राशि

वृषभ राशि वालों के लिए आज का दिन खर्चीला हो सकता है। सामाजिक कार्यों में भाग लेने और सक्रिय रहने से आज आपकी सामाजिक और पारिवारिक प्रतिष्ठा बढ़ेगी। सहकर्मियों के साथ तालमेल बनाए रखेंगे जिससे आज आपका काम सुचारू रूप से चलता रहेगा। आज व्यापार में तेजी रहेगी, काम का दबाव अधिक रहेगा। घरेलू सामान के साथ-साथ विलासिता की वस्तुओं की खरीदारी पर भी धन खर्च होगा। भविष्य के लिए आपको बड़ों से मार्गदर्शन मिलेगा।

​मिथुन राशि

मिथुन राशि के जातक आज मानसिक रूप से परेशान रह सकते हैं। आज आप पर कई तरह के काम का दबाव रहेगा। जिसके कारण आज आपका स्वभाव कुछ रूखा रहेगा। सुपरमार्केट या कॉम्प्लेक्स में पानी भर जाने से लाभ में कमी आ सकती है। बेहतर होगा कि आप आज ही डॉक्टर से सलाह लें और काम करने वाले व्यक्ति से सलाह लें। आपके लिए बेहतर होगा कि आप दिखावे से निराश न हों, अन्यथा लेख से बेहतर के चक्कर में आप परेशान हो सकते हैं। बच्चों की ओर से आज आपको खुशी मिलेगी। घरेलू सामान की खरीदारी में धन खर्च होगा।

कर्क राशि

कर्क राशि वालों के लिए आज का दिन लाभकारी रहेगा। आज आपको अपने परिवार से पूरा सहयोग मिलेगा। आज कार्यस्थल पर दोस्तों और सहकर्मियों से आपको सहयोग मिलेगा। आपको दूसरों के मामलों से खुद को दूर रखने की सलाह दी जाती है, अन्यथा आपको बेवजह मानसिक परेशानी होगी। आर्थिक मामलों में आज का दिन कमाई के लिहाज से अच्छा है लेकिन खर्चीला भी है। आज आपको अपने रिश्तेदारों से कोई अच्छी खबर मिलेगी। शाम का समय आप अपने परिवार के साथ खुशी-खुशी बिताएंगे।

सिंह राशि

सिंह राशि वालों के लिए आज का दिन लाभदायक और सुखद रहने वाला है। आज आपको अपने पिता और पिता तुल्य किसी व्यक्ति से लाभ मिल सकता है। आज आपको जीवन के अनुभवों से भी लाभ मिलेगा। मंदी के बाद कारोबार में तेजी आएगी और शाम तक आपकी अच्छी आमदनी होगी। लेकिन आज आपको घरेलू जरूरतों पर भी पैसे खर्च करने पड़ेंगे। नौकरी में आज आपको अपने वरिष्ठों से सहयोग और प्रोत्साहन मिलेगा। प्रेम जीवन में आज आप अपने प्रेमी के साथ सुखद समय बिताएंगे।

श्राप से कम नहीं इन 5 तरीको के लोगों के बोले शब्द, कलियुग में रहे इनसे कोंसो दूर?

कन्या राशि

कन्या राशि के जातकों को आज धैर्य और समझदारी से काम लेना होगा। आज कार्यक्षेत्र में आपके धैर्य की परीक्षा हो सकती है। व्यापार में आपको लाभ मिलेगा लेकिन आपको अधिक मेहनत और प्रयास करने होंगे। स्वास्थ्य संबंधी समस्याओं के कारण आज आपको परेशानी का सामना करना पड़ सकता है। आज आपके लिए सलाह है कि विरोधियों और प्रतिद्वंदियों से सावधान रहें। यात्रा करते समय आपको परेशानी का सामना करना पड़ सकता है। अपनी क्षमता से अधिक काम करने से बचें।

तुला राशि

तुला राशि वालों के लिए आज शनि महाराज की कृपा से शनिवार का दिन लाभकारी रहेगा। आज आपको अपनी मेहनत से ज्यादा किस्मत का साथ मिलेगा। आज आपको अपनी रचनात्मक क्षमताओं और अनुभव से लाभ मिलेगा। लेकिन आज आपका मन किसी सोच में खोया रहेगा, किसी बात को लेकर आप मानसिक रूप से भी भ्रमित रहेंगे। व्यापार में आपको खूब लाभ मिलेगा और आप अपने प्रतिस्पर्धियों से बेहतर कमाई कर पाएंगे। आज आपको कोई उपहार भी मिलेगा। लेकिन आपको अपनी वाणी पर नियंत्रण रखने की सलाह दी जाती है।

वृश्चिक राशि

वृश्चिक राशि वालों के लिए आज का दिन मिला-जुला रहेगा। आज आपको अपने काम और योजनाओं में बाधाओं का सामना करना पड़ सकता है। आज छोटी सी गलती की वजह से व्यापार में नुकसान होने की संभावना है। हालांकि आज आपको पुराने निवेश और संपर्कों का लाभ मिलेगा। आज आप शौक, श्रृंगार और घरेलू जरूरतों से जुड़ी वस्तुओं की खरीदारी भी करेंगे। दांपत्य जीवन में आज आपको जीवनसाथी के साथ सामंजस्य बनाए रखना होगा, अन्यथा बहस हो सकती है।

धनु राशि

धनु राशि वालों के लिए सितारे बता रहे हैं कि आज आप घर के कामों में ज्यादा व्यस्त रहेंगे। आपको सुबह से ही अपने काम को लेकर सजग और सक्रिय रहना होगा। आज आप घर की व्यवस्था और साज-सज्जा पर भी काम करेंगे और अपने जीवनसाथी की मदद भी करेंगे। कार्यक्षेत्र में आज आपको लाभ मिलेगा, अधिकारियों से भी आज आपको सहयोग मिलेगा। हालाँकि आज आपके खर्चे बढ़ेंगे। नौकरीपेशा लोगों को आज अपने करियर से जुड़ी कोई अच्छी खबर मिल सकती है। घरेलू सुख में बढ़ोतरी होगी।

मकर राशि

मकर राशि वालों के लिए आज का दिन खुशनुमा रहने वाला है। परिवार के सदस्य, दोस्त और रिश्तेदार भी आज आपके दिन को और खुशनुमा बनाने में सहयोग करेंगे। दिन की शुरुआत में थोड़ी सुस्ती रहेगी लेकिन फिर आप पूरे दिन एक्टिव रहेंगे और लाभ के कई अवसर भी प्राप्त करेंगे। आज आप बच्चों के साथ समय बिताना भी पसंद करेंगे। कारोबारी भी आज अधूरे काम जल्दी पूरा करने की कोशिश करेंगे। आर्थिक दृष्टिकोण से आज का दिन लाभदायक और अनुकूल रहेगा।

कुंभ राशि

कुंभ राशि में विराजमान शनि महाराज आज कुंभ राशि के लिए लाभ और उन्नति के मार्ग बना रहे हैं। हालांकि आज आपका दिन व्यस्तता में बीतेगा। आज आपको किसी धार्मिक स्थल पर जाने का मौका भी मिलेगा। आज आप अपने विचारों को खुलकर व्यक्त कर पाएंगे, जिससे लोगों के साथ आपके आपसी संबंध मजबूत होंगे। परिवार के साथ-साथ आप बाहर के लोगों के भी संपर्क में आएंगे और जान-पहचान का दायरा बढ़ेगा। आज आपको किसी मित्र या रिश्तेदार की मदद से लाभ मिल सकता है। लेकिन आज जोखिम भरे कामों में शामिल होने से बचना उचित है।

मीन राशि

मीन राशि वालों के लिए आज सितारे संकेत दे रहे हैं कि लाभ पाने के लिए आपको अधिक मेहनत करनी पड़ेगी। लेकिन दिक्कत यह है कि आपका स्वास्थ्य भी पूरी तरह से आपका साथ नहीं दे रहा है। आज आपको अपने स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहना होगा। हालांकि पारिवारिक जीवन में आज आपको जीवनसाथी का पूरा सहयोग मिलेगा। संतान की ओर से भी आज आपको शुभ समाचार मिलेगा। नौकरी में आज आपको सहकर्मियों और साथ काम करने वालों से सहयोग मिलेगा। आर्थिक मामलों में दिन खर्चीला रहेगा। मानसिक असमंजस की स्थिति में कोई भी निर्णय लेने से बचें।

साल 2025 में आने वाली है भयानक महामारी, चारों तरफ मचेगी उथल-पुथल, काशी के ऋषियों ने कर दी डराने वाली भविष्यवाणी

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.