होम / Ank 3 ke Liye Kaisa Hoga Saal 2022 : इस साल स्वास्थ्य का रखें खास ख्याल

Ank 3 ke Liye Kaisa Hoga Saal 2022 : इस साल स्वास्थ्य का रखें खास ख्याल

India News Editor • LAST UPDATED : December 31, 2021, 11:54 am IST

अंक 3 के लिए कैसा रहेगा 2022

इंडिया न्यूज, नई दिल्ली:

मदन गुप्ता सपाटू, ज्योतिषविद्

Ank 3 ke Liye Kaisa Hoga Saal 2022 : अंक शास्त्र के अनुसार, 2022 का योग 6 है जो शुक्र ग्रह का प्रतीक है। लेकिन यह अंक 3 को अपना विरोधी मानता है। हालांकि अंक 3 अंक 6 को अपना विरोधी नहीं मानता है। और 2022 में तीन बार अंक 2 है और यह अंक 3 का मित्र है। इसलिए अंक 3 वालों के लिए लाभदायक होने की संभावना है। और साथ ही आपके लंबे समय से रुके हुए काम भी बन सकते हैं।

पढ़ाई के लिए जाना चाहते हैं विदेश तो मिल सकती है सफलता (Ank 3 ke Liye Kaisa Hoga Saal 2022)

अंक 2 के लोगों का यदि प्रमोशन रुका हुआ है तो अब उसके हाने की संभावना है। साथ ही आप मीडिया से संबंधित हैं तो अपनी मनचाही जगह ट्रांसफर करवाने के भी योग बन रहे हैं। वहीं आप पढ़ाई के लिए विदेश जाने की योजना बनाने रहे हैं। तो इसमें भी आपको सफलता मिलने की संभावना है। और यदि पढ़ाई पूरी कर आप काम की तलाश में है तो यह तलाश भी खत्म हो सकती है।

इन व्यावसाय से जुड़े लोगों को भी मिलेगा लाभ (Ank 3 ke Liye Kaisa Hoga Saal 2022)

अंक 2 के जो लोग शेयर बाजार, वायदा बाजार, कपड़ों व्यापार या साहित्य, कला, संस्कृति से जुड़े हुए हैं या काम कर रहे हैं। उन लोगों को लाभ और सम्मान मिलने का योग बन रहा है। वहीं लेखन से जुड़े लोगों के हाथ बड़ी उपलब्धि लग सकती है। वहीं यदि आप अपना कोई काम शुरू करना चाहते हैं तो यह साल आपके लिए अच्छे परिणाम ला सकता है।

इस साल भाग्य का मिल सकता है साथ (Ank 3 ke Liye Kaisa Hoga Saal 2022)

अंक 2 के लोगों को इस साल जरुरत अनुसार धन की प्राप्ती होगी। इस साल इन्हें भाग्य का भी साथ मिलने की संभावना है। और यदि आप अपनी संतान की पढ़ाई, सगाई, विवाह आदि कामों को लेकर चिंतित हैं तो इसमें भी आपको सफलता प्राप्त हो सकती है।

स्वास्थ्य का रखें विशेष ध्यान (Ank 3 ke Liye Kaisa Hoga Saal 2022)

अंक 3 वाले लोगों को हर साल की तुलना में इस साल सामान्य समय से भी ज्यादा अपने स्वास्थ्य का ध्यान रखने की जरुरत है। पेट संबंधी बीमारियों से भी अपना बचाव करें। इसके लिए गरिष्ठ भोजन का सेवन न करें। वहीं इस साल तेज धूप से भी दूर रहें इससे आपकों आंखों से संबंधित इंफेक्शन हो सकता है।

तुलसी को रोज चढ़ाएं जल (Ank 3 ke Liye Kaisa Hoga Saal 2022)

अंक 2 के लोग तुलसी को रोज जल चढ़ाएं और साथ ही घी का दीपक भी जलाएं। इस साल आप किसी को गुरु भी बना सकते हैं। आप हनुमान चालीसा की चौपाई जै जै हनुमान गौसाईं, कृपा करहू गुरुदेव के नाईं का जाप कर सकते हैं।

Also Read : Ank 2 ke Liye Kaisa Hoga Saal 2022 : धन संबंधी मामलों में हो सकता है लाभ, उधार देने से बचें

Also Read : Ank 1 ke Liye Kaisa Hoga Naya Saal : 2022 का योग 6 जो है शुक्र ग्रह का प्रतीक

Connect With Us : Twitter Facebook

लेटेस्ट खबरें