Tuesday, January 18, 2022
HomeDharamRashiphalLeo Horoscope 2022: बड़ों के आशीर्वाद से होगा भाग्योदय, संयम से काम...

Leo Horoscope 2022: बड़ों के आशीर्वाद से होगा भाग्योदय, संयम से काम लें

सिंह राशिफल 2022

इंडिया न्यूज़, नई दिल्ली :

मदन गुप्ता सपाटू, ज्योतिषविद्

Leo Horoscope 2022: सिंह राशि के लोगों में अकसर देखा जाता है की वह दयावान सवभाव के होते है। साथ ही इन राशि के लोगों में साहस अधिक होता है और वह अपने काम को काफी अच्छे से करते है। मुश्किल समय में भी यह लोग कभी पीछे नहीं हटते और अपनी परेशानियों का डट कर सामना करते है। साथ ही इन लोगों में नेतृत्व का गुण भी होता है। (Leo Horoscope 2022)

बड़ों के आशीर्वाद से परस्तिथिया होंगी अनुकूल

इस राशि के लोगों के लिए यह साल आशा और उमंग से भरा होगा। आने वाले साल में परस्तिथियां आपके साथ होंगी। बड़ो के आशीर्वाद, उनके मार्गदर्शन से आपका भाग्योदय होगा। कोशिश करें की आप अपने जरूरी काम अप्रैल महीने से पहले समाप्त कर लें। क्योंकि इन दिनों में इस राशि के अच्छे योग बन रहें है। सभी कार्य पूर्ण होंगे। (Leo Horoscope 2022)

कर्जा लेने से विचार करें

इस राशि के लोगों के लिए आने वाला नया साल काफी खर्चीला हो सकता है इस लिए अपने खर्चो पर काबू रखें। रिस्तेदारो के साथ नोक झोक हो सकती है । इस लिए गुस्से की बजाय संयम बनाये रखें । सामाजिक गतिविधिया करते समय बदनामी होने की आशंका है। इस लिए इसका विशेष ध्यान रखें। यात्रा के समय विचार विमर्श जरूर करें। कर्जा लेने से से पहले विचार करें। (Leo Horoscope 2022)

आर्थिक मामलो में किसी पर विश्वास न करें

व्यापर से सम्बंधित फैसले लेते समय सावधान रहें, और सही वक्त पर सही फसलें ले यही आपकी सफलता की कुंजी होगी। आर्थिक मामलों में किसी पर विश्वाश न करें इससे आपको नुकसान हो सकता है। मुनाफा कमाने की बजाये क्वालिटी से बिलकुल भी समझौता ना करें। नौकरी करने वाले लोग ऑफिस में अपने अधिकारियों पर अच्छा इंप्रेशन बनाएंगे और पूरे साल आपकी काबिलियत की तारीफ होगी। (Leo Horoscope 2022)

नन्हें मेहमान के आने की सम्भावना

आने सवाले साल में परिवार में अनुशासन रखने के लिए आप कोशिश करेंगे। आने वाले साल में आपको संतान के करियर के सम्बन्ध में अच्छी खबर मिलने की सम्भावना है, साथ ही आपके घर में नन्हें मेहमान का आगमन हो सकता है। आपके जीवन में प्रेम का आगमन होगा और जीवन साथी से नजदीकियां बढ़ेगी। लेकिन आपके एक गलत कदम से रिश्तो में खटास आ सकती है। रिश्तों में दरार न आने देने के लिए आपको अपने जीवनसाथी पर भरोसे रखना होगा। (Leo Horoscope 2022)

खान-पान पर रक्खे ध्यान

नया साल सेहत के नजरिये से अच्छा रहेगा। आपको अपने खान-पान में सुधार करने की जरुरत है। असंतुलित खानपान की वजह से आपको गैस, एसिडिटी, बदहजमी जैसी परेशानिओं का सामना करना पद सकता है। नए साल में माता-पिता की सेहत का खास ध्यान रखें। (Leo Horoscope 2022)

Also Read : Taurus Horoscope 2022 रुके हुए बनेंगे कार्य, स्वास्थ्य का रखें ख़ास ख्याल 

Also Read : Aries Horoscope 2022 प्रॉपर्टी बनने की हैं संभावनाएं, सरकारी कार्यों में सफलता मिलने के भी हैं योग

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE

Sameer Sainihttp://indianews.in
Sub Editor @indianews | Quick learner with “can do” attitude | Have good organizing and management skills
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

- Advertisment -
SHARE