Thursday, January 20, 2022
HomeDharamRashiphalSagittarius Tarot Horoscope 2022 : नया बचत लक्ष्य निर्धारित करने में होगा...

Sagittarius Tarot Horoscope 2022 : नया बचत लक्ष्य निर्धारित करने में होगा सहायक

Sagittarius Tarot Horoscope 2022

इंडिया न्यूज, नई दिल्ली
मदन गुप्ता सपाटू, ज्योतिषविद्

शुक्र धन का ग्रह है, और जब 2022 की शुरुआत होगी, तो शुक्र जिम्मेदार मकर राशि के माध्यम से पीछे की ओर यात्रा करेगा और, दिलचस्प रूप से पर्याप्त, आपके धन का दूसरा घर। अपने वित्त को ट्रैक करने के तरीके की समीक्षा करने के लिए यह एक अच्छा समय है, और यह आपके लिए एक नया बचत लक्ष्य निर्धारित करने या आपके बजट के तरीके को अपडेट करने में सहायक हो सकता है। कभी-कभी शुक्र वक्री होने के कारण झटके लग सकते हैं, इसलिए सुनिश्चित करें कि आप सावधान हो रहे हैं और बहुत अधिक खर्च नहीं कर रहे हैं!

करियर:- आगे बढ़ने के अवसर (Sagittarius Tarot Horoscope 2022)

2022 में, ग्रहों की स्थिति आपको अपार शक्ति प्रदान कर सकती है, जो आपको काम के मोर्चे पर बेहतर प्रदर्शन करने में मदद कर सकती है। इसके अलावा, यदि आपके वरिष्ठों ने आपको अतिरिक्त जिम्मेदारियां सौंपी हैं, तो आपके पास ताकत और प्रतिभा हो सकती है जो आपको उन जिम्मेदारियों को ठीक से पूरा करने में मदद कर सकती है। आपके पास नेतृत्व करने और नेतृत्व के साथ आने वाली सभी अतिरिक्त जिम्मेदारियों को निभाने की शक्ति भी हो सकती है।

इस अवधि के दौरान आपको नए प्रस्ताव मिल सकते हैं लेकिन इस वर्ष के दौरान बड़े निर्णय लेने से बचें क्योंकि आप साढ़े साती के प्रभाव में हैं। कोई भी महत्वपूर्ण निर्णय लेने से पहले सुनिश्चित करें कि आप किसी ज्योतिषी से बात करें।
कोई भी कदम उठाने से पहले, आपको साढ़े साती के साथ अपनी स्थिति को समझने की आवश्यकता हो सकती है। मंत्र कितना शक्तिशाली है और अवधि अभी भी किस हद तक है। कृपया उनसे जीवन के सभी क्षेत्रों में किए जाने वाले सभी निर्णयों के बारे में पूछें।

प्यार खुशी और प्रतिबद्धता के लिए अपना रास्ता खोज सकता है (Sagittarius Tarot Horoscope 2022)

धनु 2022 लव राशिफल कहता है कि प्यार खुशी और प्रतिबद्धता के लिए अपना रास्ता खोज सकता है। यह एक ऐसा वर्ष हो सकता है जहां आप प्यार और स्नेह से संतुष्ट हो सकते हैं। कुछ धनु राशि के लोग अपनी निराशा को अपने साथी के प्रति निर्देशित कर सकते हैं। सद्भाव बनाए रखने के लिए, आपको ऐसी अशांतकारी भावनाओं को दूर करने की आवश्यकता है, धनु 2022 प्रेम राशिफल कहता है।

(Sagittarius Tarot Horoscope 2022)

यदि आप तनाव महसूस कर रहे हैं, तो इसे अपने साथी पर न निकालने का प्रयास करें – इसके बजाय, ध्यान की दिशा में तनाव का प्रतिकार करें। आप अपने दिन में से केवल 15 से 20 मिनट ध्यान, शांति और शांति का अभ्यास करने के लिए निकालते हैं। ध्यान आपके क्रोध, तनाव और निराशा को नियंत्रित करने में आपकी मदद कर सकता है। आप अपने साथी के साथ मेडिटेशन कर सकते हैं या यहां तक ​​कि किसी जोड़े के स्पा में जा सकते हैं।

अगर आपके साथी की आदतें आपको परेशान कर रही हैं, तो उनके साथ बैठकर बैठक करें और विनम्रता से उन्हें बताएं कि आपको क्या परेशान कर रहा है। फिर, उन समाधानों पर विचार-मंथन करने का प्रयास करें जो दैनिक झड़पों के बजाय आप दोनों को मन की शांति दे सकते हैं। रोज़मर्रा के झगड़े आपके रिश्ते में समस्या पैदा कर सकते हैं। इसके बजाय, आप दोनों को ऐसे समाधान खोजने चाहिए जो आपके साथी के साथ खुशहाल संबंध बनाए रखने में मदद कर सकें।

स्वास्थ्य को ठीक रखने के लिए कुछ अलग-अलग प्रयासों की आवश्यकता (Sagittarius Tarot Horoscope 2022)

धनु राशिफल 2022 स्वास्थ्य के अनुसार, इस वर्ष आपको अपने स्वास्थ्य को ठीक रखने के लिए कुछ अलग-अलग प्रयासों की आवश्यकता हो सकती है। फिटनेस को ध्यान में रखने की कोशिश करें, लेकिन कोशिश करें कि ओवरबोर्ड न जाएं। अपने शरीर को समझें और सुनें। आपको जिम जाने, वेट उठाने और बल्क बॉडी बनाने की जरूरत नहीं है। हालांकि, आपको यह सुनिश्चित करना होगा कि फिटनेस बनी रहे।

(Sagittarius Tarot Horoscope 2022)

एक नियमित व्यायाम और फिटनेस कार्यक्रम के साथ एथलीट आपका स्वास्थ्य पूरे साल शानदार रहने वाला है, जो आपके लिए लंबी और कड़ी मेहनत करना संभव बनाता है और आपकी धनु वार्षिक राशिफल की भविष्यवाणी करता है। इस वर्ष आपको अपने स्वास्थ्य को ठीक रखने के लिए कुछ अलग-अलग प्रयासों की आवश्यकता हो सकती है। फिटनेस को ध्यान में रखने की कोशिश करें, लेकिन कोशिश करें कि ओवरबोर्ड न जाएं। अपने शरीर को समझें और सुनें।
बस इसे आराम से करें और शारीरिक तनाव और तनाव को दूर करने के लिए कुछ हल्के व्यायाम करें। आपका स्वास्थ्य वार्षिक राशिफल कहता है कि आप कुछ ही समय में अपने पैरों पर वापस आ सकते हैं। यदि आप इस वर्ष भी सड़क पर सावधान रहें तो इससे मदद मिलेगी।

(Sagittarius Tarot Horoscope 2022)

Read Also : Libra Tarot Horoscope 2022 : पैसों की तंगी जल्द दूर होने की सम्भावना

Read Also : Aries Horoscope 2022 प्रॉपर्टी बनने की हैं संभावनाएं, सरकारी कार्यों में सफलता मिलने के भी हैं योग

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE

Mukta
Sub-Editor at India News, 7 years work experience in punjab kesari as a sub editor, I love my work and like to work honestly
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

- Advertisment -
SHARE