होम / Taurus Tarot Horoscope 2022 : जल्दबाजी में निर्णय लेने पर नुक्सान की सम्भावना

Taurus Tarot Horoscope 2022 : जल्दबाजी में निर्णय लेने पर नुक्सान की सम्भावना

Mukta • LAST UPDATED : December 31, 2021, 11:51 am IST

Taurus Tarot Horoscope 2022

इंडिया न्यूज, नई दिल्ली

मदन गुप्ता सपाटू, ज्योतिषविद्

नए साल का आगाज शनिवार को हो रहा है और यह भी संयोग है कि इसका समापन भी 31 दिसंबर, 2022 को शनिवार के दिन ही होगा। पहली जनवरी की कुंडली के अनुसार, वर्ष का आरंभ, आंशिक कालसर्प योग, कन्या लग्न, गंडमूल नक्षत्र तथा गंड योग में ही हो रहा है जिसके पूरे विश्व में अलग अलग प्रभाव होंगे।

ग्रहण (Taurus Tarot Horoscope 2022)

इसके अलावा, 2022 में पृथ्वी पर 4 ग्रहण दिखाई देंगे। पहला सूर्यग्रहण – पहली मई, पहला चंद्रग्रहण- 16 मई, दूसरा सूर्य ग्रहण- 25 अक्तूबर तथा अंतिम चंद्रग्रहण- 8 नवंबर को दृश्य होंगे।

वृष राशि (Taurus Tarot Horoscope 2022)

वृष राशि के लोग इस साल जो भी निर्णय लें सोच समझकर ही लें। जल्दबाजी में कोई भी निर्णय लेने से आपको नुक्सान हो सकता हैं। इस साल की शुरूआत आपके लिए परेशानियों भरी रह सकती है। इन परेशानियों की वजह आप स्वयं होंगे न कि कोई और। इस राशिफल के लोग अपने से ज्यादा दूसरों को महत्व देते हैं जिसका प्रभाव उनके कार्य पर अवश्य पड़ता है।

इन लोगों की इस आदत की वजह से इनके दोस्त, रिशतेदार इन्हें खूब पसंद करते हैं। इस साल इस राशि के लोग अपने बड़ों के साथ अपने छोटों पर भी विशेष ध्यान देंगे। इससे उन्हें उनका स्पॉट मिलेगा साथ ही वे उनके पसंदीदा बन जाएंगे। इस साल आप कुछ ऐसा काम करोगे जो आपके साथ आपके परिवार वालों के लिए भी प्ररेणा का स्त्रोत बन सकता है। इस राशि के लोग इस साल सोच समझकर खर्चा करें। फिजूलखर्ची से बचें।

करियर पर विशेष ध्यान देने की आवश्यकता (Taurus Tarot Horoscope 2022)

इस राशि के लोगों को अपने करियर पर विशेष ध्यान देने की आवश्यकता है। इस साल आपको आपका मनचाह मौका मिल सकता हैं। लेकिन आप उसे अपनी गलती से छोड़ सकते हैं। यदि आप किसी भी सस्थांन के विद्यार्थी हैं तो अपनी पढ़ाई पर विशेष ध्यान दें नहीं तो पढ़ाई के मामले में आपको नुक्सान हो सकता है। जो लोग सरकारी नौकरी के लिए तैयारी कर रहे हैं उनके परिवार की कोई समस्या की वजह से उनकी पढ़ाई बाधित हो सकती है।

ऐसे लोगों को अकेले में बैठकर यह सोचना होगा कि वह भविष्य में क्या कर सकते हैं या उन्हें क्या करना है। इस बात को अच्छे से सोचे और समझें फिर निर्णय लें। उन्हें ऐसा करने से सफलता मिल सकती है। इस राशि के लोग इस बात का ध्यान जरूर रखें कि वह अपने आप में पूर्ण हैं कभी भी अपनी तुलना दूसरों से न करें।

ऐसी रहेगी लव लाइफ (Taurus Tarot Horoscope 2022)

इस राशि के लोग इस साल अपने पार्टनर को खुश रखनें में सक्षम नहीं रह पाएंगे। क्योंकि वह अपने पार्टनर के लिए समय नहीं निकाल पाएंगे। ऐसी स्थितियों में आपकी अपने पार्टनर के साथ अनबन हो सकती हैं। ऐसे में सोच समझकर निर्णय लें और स्थिति को सम्भाल लें।

यदि आपका विवाह नहीं हुआ है तो इस साल आपका विवाह होने की सम्भावना है। लेकिन इस बात का ध्यान रखें कि विवाह से सम्बंधित कोई भी निर्णया लेने से पहले सोच समझ लें। हो सकता है कि आप अपना पार्टनर स्वयं ढूंढ लें। इसलिए अपना र्सचिंग अभियान जारी रखें।

स्वास्थ्य रहें, खुशहाल जिएं (Taurus Tarot Horoscope 2022)

यह साल इस राशि वालों की सेहत के लिए सही होगा लेकिन फिर भी आपको एतिहात बरतने की आवश्यकता है। कोई भी समस्या होने पर डाक्टर से सलाह अवश्य लें। प्रकृतिक उपचारों पर निर्भर न रहें। डाक्टर की सलाह से अपनी दवाईयां नियमित तौर पर लें कोई भी असावधानी न बरतें।

शरीरिक समस्याओं के साथ मानसिक समस्याओं पर भी विशेष ध्यान रखें। किसी भी प्रकार का कोई भी तनाव न लें। क्योंकि इसका असर सीधा आपके स्वस्थ्य पर पड़ सकता हैं। जितना हो सके साकारात्मक सोचें। नाकारात्मक विचारों को अपने मन से निकाल दें।

(Taurus Tarot Horoscope 2022)

Read Also : Aries Horoscope 2022 प्रॉपर्टी बनने की हैं संभावनाएं, सरकारी कार्यों में सफलता मिलने के भी हैं योग

Connect With Us : Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Modi & Meloni: पीएम मोदी ने इटली की पीएम जॉर्जिया मेलोनी से की बात, जी-7 सम्मेलन के निमंत्रण के लिए दिया धन्यवाद- Indianews
Govinda ने भांजे के साथ खत्म किया 8 साल पुराना झगड़ा, कृष्णा की बहन आरती सिंह की शादी में हुए शामिल- Indianews
Top 5 Lucky Zodiac Sign: 25 अप्रैल के दिन शुभ संयोग, इन 5 राशियों को होगा लाभ ही लाभ- Indianews
Jhadu Vastu tips: इस दिन झाड़ू खरीदने से भाग्य लक्ष्मी हो जाती हैं नाराज, जानें कब खरीदना होता है शुभ- Indianews
AC Cost: घर में लगवाना चहाते हैं AC तो जान लें यह जरूरी बात, कैसे होगी बचत? जानें यहां- Indianews
Infinix Note 40 Pro Plus 5G: इस खास फीचर वाले 5G फोन की बिक्री हो चुकी है शुरू, खरीदें मात्र 22,999 रुपये में-Indianews
बिना परीक्षा के नागरिक उड्डयन मंत्रालय में नौकरी पाने का सुनहरा मौका, 746000 सैलरी पाएं- Indianews
ADVERTISEMENT