होम / ये 5 राशियां भूलकर भी न गंवा दे ये सुनहरा मौका…कल शरद पूर्णिमा पर इन जातकों के लिए खुलने वाले है कुबेर के भंडार?

ये 5 राशियां भूलकर भी न गंवा दे ये सुनहरा मौका…कल शरद पूर्णिमा पर इन जातकों के लिए खुलने वाले है कुबेर के भंडार?

Prachi Jain • LAST UPDATED : October 15, 2024, 3:12 pm IST

India News (इंडिया न्यूज), Sharad Purnima Lucky Zodiac Signs: शरद पूर्णिमा के अगले दिन, 17 अक्टूबर को सूर्य देव कन्या राशि से निकलकर तुला राशि में प्रवेश करेंगे। यह राशि परिवर्तन सभी 12 राशियों पर प्रभाव डालता है। ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, इस परिवर्तन से कुछ राशियों के लिए शुभ समय की शुरुआत होगी, जबकि अन्य को चुनौतियों का सामना करना पड़ सकता है। आइए जानें कि कौन-कौन सी राशियों को इस परिवर्तन से लाभ हो सकता है।

1. मेष राशि

सूर्य देव के राशि परिवर्तन से मेष राशि के लोगों को धन लाभ हो सकता है। लंबे समय से अटका हुआ पैसा वापस मिल सकता है, और किए गए निवेश भी लाभदायक साबित होंगे। आपके कार्यों की सराहना होगी और यह नया कार्य शुरू करने का अच्छा समय है। परिवार में सुख और शांति बनी रहेगी, और संतान की उन्नति भी हो सकती है।

2. सिंह राशि

सिंह राशि के लोगों के लिए यह अवधि बहुत शुभ साबित हो सकती है। आपको कोई बड़ी खुशखबरी मिल सकती है, और व्यापार में लाभकारी डील संभव है। यात्रा आपके लिए फायदेमंद रहेगी, और लंबे समय से चली आ रही स्वास्थ्य संबंधी समस्याएं भी इस दौरान दूर हो सकती हैं। संतान से भी सुख प्राप्त होगा।

इन 5 राशियों का शुरू होगा शुभ समय…मंगलवार को प्रदोष साथ ही सूर्य का तुला राशि में गोचर, बनेंगे हर बिगड़े काम!

3. कन्या राशि

कन्या राशि के लिए सूर्य देव का राशि परिवर्तन लाभदायक रहेगा। इस दौरान अचानक धनलाभ की संभावना है, और आपके निर्णय फायदेमंद साबित होंगे। नौकरी और व्यापार में प्रगति होगी, जिससे आपकी आर्थिक स्थिति में सुधार आएगा।

4. तुला राशि

तुला राशि के लोगों को इस समय मनचाही नौकरी मिल सकती है। लंबे समय से अटके काम पूरे होंगे और कार्यस्थल पर आपको नई जिम्मेदारी मिल सकती है। अगर आप पर कोई कर्ज है, तो वह भी चुकता हो सकता है। बिजनेस में लाभ होगा, और निवेश के लिए यह समय बहुत अच्छा है।

करवा चौथ पर बन रहे 5 राजयोग से इन 3 राशियों के लोगों पर बरसेगा पैसा, होगा प्रमोशन और पार्टनर से मिलेगा भरपूर प्यार

5. कुंभ राशि

कुंभ राशि के लिए भी यह समय शुभ रहेगा। स्वास्थ्य में सुधार आएगा, और आप नया वाहन या प्रॉपर्टी खरीद सकते हैं। रिश्तेदारी से खुशखबरी मिल सकती है, और विद्यार्थियों के लिए यह समय मेहनत का पूरा फल देने वाला है। विवाह योग्य लोगों के लिए अच्छे रिश्ते भी आ सकते हैं।

निष्कर्ष

सूर्य देव का तुला राशि में प्रवेश 17 अक्टूबर को कई राशियों के लिए सकारात्मक बदलाव लाने वाला है। इस समय सभी राशियों के लोगों को सकारात्मक रहना चाहिए और चुनौतियों का सामना करने के लिए तैयार रहना चाहिए। यह समय अपने लक्ष्यों की ओर बढ़ने का है, और बेहतर भविष्य की दिशा में कदम उठाने का।

मेष से मीन तक, जानें किन राशियों के लिए खराब रहेगा 2025? ज्योतिष से जानें सच्चाई

डिस्क्लेमर: इस आलेख में दी गई जानकारियों का हम यह दावा नहीं करते कि ये जानकारी पूर्णतया सत्य एवं सटीक है।पाठकों से अनुरोध है कि इस लेख को अंतिम सत्य अथवा दावा न मानें एवं अपने विवेक का उपयोग करें। इंडिया न्यूज इसकी सत्यता का दावा नहीं करता है।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.