होम / Shukra Nakshatra 2024: करने जा रहा शुक्र इस नक्षत्र में प्रवेश, इन चार राशियों की बदलेगी किस्मत-Indianews

Shukra Nakshatra 2024: करने जा रहा शुक्र इस नक्षत्र में प्रवेश, इन चार राशियों की बदलेगी किस्मत-Indianews

Shalu Mishra • LAST UPDATED : June 2, 2024, 9:12 am IST

India News(इंडिया न्यूज), Shukra Nakshatra 2024: धन, आकर्षण, ऐश्वर्य और प्रेम के कारक शुक्र हर माह राशि परिवर्तन करते हैं। साथ ही शुक्र नक्षत्र परिवर्तन भी करते हैं। वे एक नक्षत्र से निकलकर दूसरे नक्षत्र में प्रवेश करते हैं। वहीं इस समय शुक्र रोहिणी नक्षत्र में हैं और 7 जून की सुबह 8 बजकर 25 मिनट पर मृगशिरा नक्षत्र में प्रवेश कर जाएंगे। इसके बाद शुक्र 18 जून को सुबह 4 बजकर 51 मिनट तक मृगशिरा नक्षत्र में रहेंगे। आपक बता दें कि शुक्र केवल 11 दिन तक मृगशिरा नक्षत्र में रहेंगे लेकिन इतने ही दिन में 4 राशि वालों का भाग्‍य बदल देंगे। वो चार राशि कौनसी हैं और आपके भाग्य में क्या परिवर्तन आ सकते हैं, इस खबर में हम आपको बताने जा रहे हैं।

Sushant Singh Rajput की चौथी डेथ एनिवर्सरी पर केदारनाथ पहुंची बहन Shweta Singh Kirti, नोट किया शेयर – Indianews

ये हैं लकी राशियां 

वृषभ राशि: वृषभ राशि के स्‍वामी शुक्र हैं। शुक्र का नक्षत्र परिवर्तन इस राशि के जातकों को बड़ा लाभ देगा। आपका नाम प्रमोशन लिस्‍ट में टॉप पर रहेगा। अधिकारी आपके काम से इंप्रेस होंगे और आपके प्रशंसकों की संख्या बढ़ेगी। आपकी सैलरी भी बढ़ेगी। साथ ही आय में बड़ा इजाफा आपकी सारी समस्‍याएं खत्‍म हो जाएगी। सिंगल लोगों का विवाह तय होगा।

मिथुन राशि: इन जातकों को शुक्र धन-वैभव देंगे, सुख-सुविधाएं बढ़ेंगी। करियर में यदि आप अच्‍छे से काम करेंगे तो यह समय लाभ देकर जाएगा। प्रमोशन और सैलरी में बढ़ोतरी मिलने के योग हैं। कारोबारी जातकों को बड़ा लाभ हो सकता है। वहीं नया व्‍यापार शुरू करने की योजना है तो यह समय लाभदायी होगा। आय के नए स्‍त्रोत बनेंगे और रिश्‍ते बेहतर होते नजर आएंगे।

Assembly Election Results 2024 Live Updates: सिक्किम में सत्तारूढ़ SKM रेस में आगे, अरुणाचल प्रदेश में भाजपा आगे– Indianews

कन्या राशि: कन्‍या राशि वालों के लिए भी शुक्र का मृगशिरा नक्षत्र में जाना सौभाग्य लेकर आएगा। आपको धन लाभ होने के भी योग नजर आ रहे हैं। करियर में उन्‍नति होगी। इसके साथ ही उच्च अधिकारियों की नजरों में आपकी छवि बेहतर होगी। व्यवसाय में भी खूब मुनाफा होगा। मेहनत का चौगुना फल मिलेगा और आपका स्‍वास्‍थ्‍य अच्‍छा रहेगा।

कुंभ राशि : शुक्र का नक्षत्र परिवर्तन कुंभ राशि वालों के लिए भी शुभ है। इन लोगों को भौतिक सुख मिलेगा। आपकी नौकरी अच्‍छी चलेगी। व्‍यापार में खूब लाभ होगा। आर्थिक स्थिति बेहतर होगी। धन की बचत करने में भी कामयाब रहेंगे। परिवार में खुशियां रहेंगी और आपका समय अच्‍छा बीतेगा।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.