होम / Vastu Tips: फिटकरी के इस उपाय से घर से दूर होगा वास्तु दोष, कभी नहीं आएगी निगेटिव एनर्जी 

Vastu Tips: फिटकरी के इस उपाय से घर से दूर होगा वास्तु दोष, कभी नहीं आएगी निगेटिव एनर्जी 

Mudit Goswami • LAST UPDATED : June 13, 2023, 6:54 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), धर्म डेस्क, Vastu Tips: धरों में फिटकरी का उपयोग कई तरीके से किया जाता है। कुछ। लोग इसका इस्तेमाल कटने और घाव में भी करते है। लेकिन क्या आपने कभी फिटकरी का उपयोग वास्तु उपायोग वास्तु दोष उपाएं करने के बारे में सुना है। फिटकरी की तरह आप घर की चीजों का उपयोग घरेलू उपाय के साथ-साथ वास्तु उपाय के लिए भी कर सकते है।

  • वास्तु उपाय के लिए करें फिटकरी का उपयोग
  • इस उपाय से धर पर हमेशा रहेगी उन्नती
  • डर या भय दूर करने के लिए करें फिटकरी का उपयोग

वास्तु दोष जानकारों की माने तो फिटकरी का उपयोग आप आपने वर्क प्लेस में उन्नति के लिए कर सकते हैं। अगर आपके घर या ऑफिस में किसी भी प्रकार की वास्तु संबंधी समस्या है तो उसे दूर करने को लिए  50 ग्राम फिटकरी का टुकड़ा ले और उसे घर या ऑफिस के कमरे या कोने में रख दें। इससे कई तरह की वास्तु संबंधी समस्याएं दूर होती हैं और सुख-शांति के साथ धन-संपदा में भी वृद्धि बनी रहती है।

धन लाभ के लिए करें उपाय

जीवन में धन लाभ के लिए भी फिटकरी का उपाय आपके लिए खास साबित हो सकता है। इसके लिए आपको कुछ खास नहीं करना है,बस  घर पर पोछा लगाते समय फिटकरी का इस्तेमाल करना हैं। इसके अलावा आप कभी-कभी नहाने वाले पानी में भी फिटकरी डाल सकते हैंं और उससे स्नान कर सकते हैं।

भय रहेगा दूर

इसके अलावा अगर आपको डर लगता है तो आप सोने से पहले काले कपड़े में फिटकरी बांधकर सिरहाने पर तकिये के नीचे रख सकते हैं। ऐसा करने से आपको बुरे सपने नहीं आते और अज्ञात भय से मुक्ति मिलती है। वहीं दुकान या ऑफिस में उन्नती के साथ नकारात्मक ऊर्जा से छुटकारा पाने के लिए भी आप इस उपाय को कर सकते हैं।

 

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT