होम / सभी परेशानियां अब होंगी खत्म, जानिए क्या कहते हैं 25 मई को जन्मे लोगों के सितारे

सभी परेशानियां अब होंगी खत्म, जानिए क्या कहते हैं 25 मई को जन्मे लोगों के सितारे

Sailesh Chandra • LAST UPDATED : May 27, 2024, 12:26 pm IST

Yearly Horoscope May 25 Born People: मूलांक की गणना 1 से 9 तक होती है जो जन्म की तारीख से तय होता है। यदि आपका जन्म 1, 2, 3, 4, 5, 6, 7, 8, 9 तारीख में हुआ है तो यह आपका मूलांक होगा। 25 मई को जन्मे लोगों का मूलांक 7 होगा। न्यूमरोलॉजी के अनुसार 25 मई को जन्मे लोगों के स्वामी केतु हैं। तो आइये न्यूमरोलॉजिस्ट उपमा सिंह से जानते हैं कि 25 मई को जन्मे लोगों का साल 2024 कैसा रहेगा।

सफलता लेकर आएगा ये साल

न्यूमरोलॉजिस्ट उपमा सिंह के अनुसार 25 मई को जन्मे लोगों के लिए ये साल लिए उर्जा से भरपूर साल रहेगा। ये साल नई शुरूआत का साल है। नया काम या बिजनेस शुरू करना चाहते हैं, तो देर ना करें ये सही समय है। लेकिन बिना सही प्लानिंग किए कोई भी काम शुरू ना करें। ये साल आपके लिए सफलता लेकर आएगा।

आती रहेगी कामों में रुकावट या अड़चन, जानिए क्या कहते हैं 24 मई को जन्मे लोगों के सितारे

हो सकता है प्रमोशन या इंक्रीमेंट

न्यूमरोलॉजिस्ट उपमा सिंह के अनुसार आपके काम आपको समाज में मान सम्मान दिलाएंगे। जॉब सैक्टर में हैं तो प्रमोशन के चांसेस हैं, इंक्रीमेंट भी हो सकता है। इस साल आप नए लोगों से मिलेंगे, नए कॉन्टेक्ट बनाएंगे जो आने वाले वक्त में आपके लिए फायदेमंद साबित होंगे। इस साल आपके लंबे समय से रुके काम बन सकते हैं।

बेहतर होगी आपकी आर्थिक स्थिति, जानिए क्या कहते हैं 23 मई को जन्मे लोगों के सितारे

सभी परेशानियां अब होंगी खत्म

न्यूमरोलॉजिस्ट उपमा सिंह के अनुसार पुरानी चली आ रही सभी परेशानियां अब खत्म होने का समय आ गया है। आपकी जिन्दगी से स्ट्रेस दूर जाने वाला है। क्योंकि इस साल आपके सारे काम आपके मनमुताबिक होंगे और उनका फल भी आपको मनमुताबिक ही मिलोगा। एक तरह से खुशियों भरा साल रहेगा।

बनेंगे कमाई के नए जरिए और होगी इनकम में बढ़त्तरी, जानिए क्या कहते हैं 22 मई को जन्मे लोगों के सितारे

व्यक्तित्व और स्वभाव

मूलांक 7 के लोग मौलिकता, स्वतंत्र विचार-शक्ति और असामान्य व्यक्तित्व के मालिक होते हैं। ये लोग कभी भी शांती से नहीं बैठते हैं और हमेशा कुछ न कुछ सोचते रहते हैं। ये लोग जीवन में सदैव बदलाव चाहते हैं। यात्रा के लिए यह लोग हमेशा उत्सुक रहते हैं। स्वभाव से यह लोग बहुत निडर होते हैं और साफ-साफ बात करने में यकीन रखते हैं। इनका स्वभाव बहुत ही सरल और अच्छा होता है लेकिन दांपत्य जीवन में उतार-चढ़ाव बना रहता है।

नहीं मिलेगा मेहनत के मुताबिक फल, जानिए क्या कहते हैं 21 मई को जन्मे लोगों के सितारे

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT