होम / Diwali 2023: इस दिवाली पर रंग जमाएंगे ये खास गाने, यहां देखें लिस्ट

Diwali 2023: इस दिवाली पर रंग जमाएंगे ये खास गाने, यहां देखें लिस्ट

Babli • LAST UPDATED : November 11, 2023, 1:36 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Diwali 2023, दिल्ली: दिवाली आ गई है और इस साल यह 12 नवंबर को है। यह एक ऐसा समय है जब लोग भारतीय परंपरा के त्योहार को मनाने के लिए एक साथ आते हैं। दिवाली एकजुटता, सजावट और सबसे महत्वपूर्ण संगीत का समय है। दिवाली गीतों की मधुर धुनें इस त्योहार की सुंदरता और रौनक को बढ़ा सकती हैं। हिंदी सिनेमा की दुनिया में अलग अलग त्योहारों को मनाने की परंपरा लंबे समय से चली आ रही है और दिवाली भी इसका अपवाद नहीं है। यहां, हम आपके लिए पांच गानों की सूची लेकर आए हैं जो दिवाली की भावना को खूबसूरती से दर्शाते हैं।

5. “दिवाली” 

आगामी फिल्म अपूर्वा का गाना “दिवाली” है, जो डिज़्नी+ हॉटस्टार पर रिलीज़ किया गया था। इस गाने में प्रेमी से मुलाकात की तुलना दिवाली के त्योहार से की गई है, जो उस खुशी और चमक का प्रतीक है जो प्यार हमारे जीवन में ला सकता है। इस गाने को विशाल मिश्रा ने खूबसूरती से गाया और संगीतबद्ध किया है, जिसके बोल खुद कौशल किशोर और विशाल ने लिखे हैं। यह दिवाली उत्सव का एक आधुनिक रूप है और दर्शाता है कि कैसे यह त्योहार आशा और प्रेम का प्रतीक बना हुआ है।

दिवाली 2023 पर, ये गीत हमें उस परंपराओं और खुशी की भावना की याद दिलाते हैं जो रोशनी का त्योहार हमारे जीवन में लाता है। तो, इन दिवाली रत्नों को अपनी प्लेलिस्ट में जोड़ना सुनिश्चित करें और इस खास दिन को अपने प्रियजनों के साथ उन धुनों के साथ मनाएं जो दिवाली को और भी यादगार बनाती हैं।

ये भी पढ़े-

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.