होम / Bangladesh PM Sheikh Hasina ने चेताया- जैसा आपके यहां होगा, उसका असर बांग्लादेश में भी देखेंगे

Bangladesh PM Sheikh Hasina ने चेताया- जैसा आपके यहां होगा, उसका असर बांग्लादेश में भी देखेंगे

India News Editor • LAST UPDATED : October 15, 2021, 8:36 am IST

संबंधित खबरें

Bangladesh Pm Sheikh Hasina Warned – As you will be here, its effect will be seen in Bangladesh

न्यूज, ढाका:
Bangladesh Pm Sheikh Hasina : बांग्लादेश में इस्लामी कट्टरपंथी दुर्गा पूजा के दौरान पूजा स्थलों और पंडालों में तोड़फोड़ कर रहे हैं। हिंदु समुदाय को पूजा करने से रोका जा रहा है। ऐसे में प्रधानमंत्री शेख हसीना एक्शन में आ गई हैं। उन्होंने दंगाइयों से दो टूक कहा है जो हमले में शामिल होगा, उसे बख्शा नहीं जाएगा। इसके साथ ही पीएम हसीना ने भारत के आतंरिक मामलों को लेकर भी मशविरा दिया। शेख हसीना ने भारत को सतर्क रहने और उनके देश में ऐसी घटना न हो, इस पर बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि भारत में भी ऐसा कुछ नहीं होना चाहिए, जिसका असर बांग्लादेश पर हो और हिंदू खतरे में पड़े।

Also Read : फिट रहने के सबसे आसान तरीके ,रोजाना करे इनको फॉलो

सजा में कोई धर्म नहीं आएगा आड़े : Sheikh Hasina

प्रधानमंत्री शेख हसीना ने कहा कि कोमिल्ला जिले में हुई घटना की जांच की जा रही है। इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ता कि इन उपद्रवियों का धर्म कौन सा था। इन हमलों के पीछे वही लोग हैं, जो जनता का भरोसा जीतने में नाकाम रहे हैं। उन्होंने कहा कि आगे इस तरह की कोई और घटना न हों इसके लिए दोषियों को कड़ी से कड़ी सजा दी जाएगी. बता दें कि सोशल मीडिया पर कुरान के अपमान से जुड़ी पोस्ट के बाद हिंसा भड़की थी. चांदीपुर के हाजीगंज उपजिला में बुधवार को दुर्गा पूजा समारोह के दौरान भड़की सांप्रदायिक हिंसा में 3 लोगों की मौत हो गई और करीब 60 लोग घायल हो गए।

भारत के संबंध में क्या बोल गई शेख हसीना? (Bangladesh PM Sheikh Hasina)

बांग्लादेश की प्रधानमंत्री शेख हसीना ने कहा, दुनिया भर में आतंकी गतिविधियों का उभार हो रहा है। ना केवल हमारे देश को बल्कि पड़ोसी देशों को भी इसे लेकर सतर्क रहना चाहिए। उन्होंने कहा, भारत ने हमारी आजादी की लड़ाई में बहुत मदद की है और इसके लिए हम हमेशा कृतज्ञ रहेंगे. लेकिन भारत में भी ऐसा कुछ नहीं किया जाना चाहिए, जिसका असर हमारे देश पर पड़े और हमारे देश के हिंदू समुदाय के लोगों को नुकसान पहुंचे। उन्हें भी इसे लेकर थोड़ी सतर्कता बरतने की जरूरत है। बता दें कि भारत ने बांग्लादेश के हिंदू समुदाय के साथ हो रहे दुर्व्यवहार को लेकर चिंता जाहिर की थी.
(Bangladesh PM Sheikh Hasina)

Also Read: Vijayadashami सत्य की असत्य पर जीत का पर्व विजयादशमी आज, जानें कब से कब तक है शुभ मुहूर्त

 

Connect With Us : Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Summer Diet: गर्मियों में अपनी डाइट में ये करें शामिल, इनके सेवन से बचें -Indianews
IPL 2024: DC vs GT मैच में ऐसी हरकत कर रहे थे ऋषभ पंत, अक्षर पटेल ने किया बड़ा खुलासा
Amitabh Bachchan को भारी भीड़ से बचाते नजर आए Abhishek Bachchan, प्रोटेक्टिव बेटे की कार में बैठाने में की मदद -Indianews
Lok Sabha Election: घोषणापत्र में एनसीपी-एससीपी ने इन मुद्दों पर खेला दाव, अग्निपथ को को लेकर किया ये बड़ा दावा
IPL 2024: कोच रिकी पोटिंग के साथ खड़े थे ऋषभ पंत, जानिए किससे मांगी माफी
Supreme Court: सीजेआई डीवाई चंद्रचूड़ ने की बड़ी घोषणा, अब इस एप के माध्यम से भेजे जाएंगे सुप्रीम कोर्ट के अपडेट-Indianews
Babil Khan ने दिवंगत पिता इरफान खान के पास जाने की व्यक्त की इच्छा, डिलीट किया यह क्रिप्टिक पोस्ट -Indianews
ADVERTISEMENT